गोविंद पंत राजू, संजय राजन, अशोक तिवारी, विशाल सोनकर के बारे में सूचनाएं

लखनऊ से कई खबरें हैं। नेताओ की तरह कई पत्रकारों ने भी दल-बदल दिए हैं। वरिष्ठ पत्रकार गोविन्द पंत राजू ने समाचार प्लस को अलविदा कह अपनी नई पारी श्री न्यूज़ के साथ शुरू की है। समाचार प्लस में काफी उथल-पुथल चल रही है। गोविन्द पंत राजू की जगह ईटीवी के संजय राजन चैनल ने ली है। बताया जाता है कि संजय राजन के ईटीवी को छोड़ने के पीछे प्रबंधन से नाराज़गी है। संजय राजन ईटीवी में समाजवादी पार्टी को कवर करते थे। खबर वो करते थे और उसे भुनाता कोई और था, जिसकी वजह से वह नाराज़ चल रहे थे।

वहीं समाचार प्लस में रिपोर्टर के पद पर तैनात अशोक तिवारी ने अपनी नई पारी न्यूज़24, लखनऊ के साथ शुरू की है। अशोक के बारे में भी बताया जाता है कि उनकी चैनल में किसी से पट नहीं रही थी। ख़ासतौर पर लखनऊ में चैनल के साथी आलोक पाण्डेय से, जिसकी वजह से उन्होंने चैनल को अलविदा कह अपनी नई पारी न्यूज़24 के साथ शुरू की है। अशोक को यहाँ भी रिपोर्टर की पदवी मिली है। इसके साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में अनुबंध के तौर पर तैनात कैमरामैन विशाल सोनकर ने अपनी नई पारी साधना न्यूज़ लखनऊ के साथ की है।

भड़ास को आप कुछ बताना, सुनाना चाहते हैं तो देर न करें, bhadas4media@gmail.com पर मेल करें. भड़ास आपकी निजता और गोपनीयता की शर्त / इच्छा का सम्मान करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *