चौंकाने वाली है इस पूर्व टीवी एंकर की मौत!

इंदौर। एक साल पहले तक टीवी की चकाचौंध और ग्लैमर में खोई हुई लड़की के अपने अलग ही सपने थे। एक स्थानीय टीवी चैनल में एंकर रहते हुए उसने कई अच्छे शो एंकर किए थे। लेकिन कुछ समय बाद इस फील्ड को छोड़ किसी अन्य क्षेत्र में काम करने के उद्देश्य से उसने एंकरिंग के जॉब को अलविदा कह दिया। वह एक ब्यूटी पार्लर के साथ जुड़ गई और। शनिवार रात उसे एक ऐसी खबर सुनने को मिली, जिसने उसे अंदर तक हिला कर रख दिया। वह उस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पार ही थी।

यह दर्दनाक खबर कुछ और नहीं बल्कि एक युवक की हत्या का समाचार था। इस युवक से पिछले लंबे समय से उसकी घनिष्ट मित्रता थी। इस लड़की का नाम था प्राची शर्मा और उसे जो खबर मिली थी वो थी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मुबारिक खान के बेटे तनवीर की हत्या की। तनवीर की शनिवार रात उसके ही कुछ मित्रों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी। तनवीर की दोस्त प्राची शर्मा मां कमल के साथ उसकी शोक सभा में सोमवार दोपहर गई थी।

तनवीर की हत्या से दु:खी प्राची ने वहीं जहर खा लिया था, उसे चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर ने उसे वेंटिलेटर पर रखा था। मंगलवार सुबह साढ़े 7 बजे उसकी मौत हो गई। इंदौर पुलिस ने शव का जिला अस्पताल में पीएम कराया। मंगलवार शाम तिलक नगर स्थित मुक्तिधाम में उसका अंतिम संस्कार हुआ। वहां परिजन के साथ कांग्रेस नेता टंटू शर्मा भी थे। पुलिस ने बताया कि प्राची उनकी रिश्तेदार थी। जबकि, टंटू शर्मा के दोस्तों के अनुसार वह सिर्फ प्राची के परिजन के परिचित हैं।

राजेंद्रनगर पुलिस के अनुसार सोमवार शाम चोइथराम अस्पताल में प्राची शर्मा (22) निवासी ब्रजेश्वरी कॉलोनी को उसकी मां कमल ने भर्ती कराया। उसने जहर खा लिया था। प्राची पलासिया स्थित एक ब्यूटी पार्लर के संचालक की पीए है। जांच में पता चला उसकी भाजपा नेता मुबारिक खान के बेटे तनवीर निवासी खातीवाला टैंक की मित्रता थी। तनवीर के दोस्तों ने बताया प्राची का चार साल पहले तनवीर से परिचय हुआ। हालांकि युवती के परिजन का कहना है उन्हें इस संबंध में कुछ नहीं पता। तनवीर की सोहेल, ओबेज और रिजवान ने वर्चस्व के चलते शनिवार को हत्या कर दी थी। घटना के बाद से प्राची डिप्रेशन में थी। टीआई दिलीप सिंह चौधरी के अनुसार प्राची मां के साथ तनवीर की शोकसभा में गई। वहां उल्टियां करने लगी, तबीयत बिगडऩे के बाद वहां मौजूद लोगों को उसके जहर खाने का पता चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *