”जस्टिस काटजू सरकार और मंत्रियों के पक्ष में भोंपू की तरह बात करते नजर आने लगे हैं”

Ajit Anjum : जस्टिस काटजू को अभी मैंने कुछ मिनट तक एनडीटीवी इंडिया पर सुना. कोई सरकारी मंत्री क्या सलमान खुर्शीद का बचाव करेगा, जो काटजू कर रहे थे. सरकार ने सही आदमी को फिट किया है प्रेस काउंसिल में. जस्टिस काटसू सरकार और सरकारी मंत्रियों के लिए भोंपू की तरह बात करते नजर आने लगे हैं. इन्हें सलमान मामले में भी पत्रकारों में ही खामी नजर आ रही है.

कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों के साथ महफिलें जमाने वाले जस्टिस काटजू का असली चेहरा अब सामने आने लगा है . टीवी डिबेट में भी ऐसे बातें करते हैं , जैसे कोर्ट रुम में हों और सामने वकीलों और मुजरिमों का जत्था ….योर ऑनर ….अब आप सिंहासन से नीचे उतर चुके हैं. यूं ही सरकार की वकालत करते रहे तो आप और नीचे उतरते चले जाएंगे. वैसे अभय कुमार दूबे ने आज उन्हें सही जवाब दिया. काश , कभी मेरा उनसे सामना हो., यूं ही किसी शो में. मैं भी उन्हें बहुत सुन चुका हूं , अब उनसे कुछ अर्ज करना चाहता हूं , उन्हीं की जुबान में………

————-

Sanjeev Chandan : आज अभय दुबे जी ने अहमन्य , सरकार के भोंपू बने पूर्व जस्टिस और प्रेस काउन्सिल के वर्तमान अध्यक्ष मार्कंडेय कार्ट्जू को अच्छा हड़काया . कई महिला अधिवक्ता उनके कोर्ट रूम के महिला विरोधी बयानों के विषय में बताती रही हैं। आज तक किसी ने आइना नहीं दिखाया होगा लेकिन अभय जी ने आदमकद लगा दिया.

————–

फेसबुक से साभार.


इसे भी पढ़ें-

''काटजू कांग्रेसी हैं, ये तो पता था लेकिन अन्‍याय करने में माहिर हैं, यह अब पता चला''

''इस सफेद हाथी पीसीआई के अध्यक्ष पद के लिए काटजू बिलकुल उपयुक्त हैं''

काटजू की महिमा जानने के लिए यहां भी क्लिक करें- katju ki kitkit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *