जागरण के शैलेश गुप्‍ता बने एबीसी के चेयरमैन

 

जागरण प्रकाशन लिमिटेड के निदेशक (मार्केटिंग) शैलेश गुप्ता को वर्ष 2012-13 के लिए सर्वसम्मति से ऑडिट ब्यूरो ऑफ सर्कुलेशन (एबीसी) का चेयरमैन चुना गया है। जबकि, आईटीसी लिमिटेड के कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) सैयद महमूद अहमद एबीसी के डिप्टी चेयरमैन बनाए गए हैं। हरमूज मसानी ब्यूरो में महानिदेशक होंगे।
 
इसके अलावा, वर्ष 2012-13 के लिए हिंदुस्तान मीडिया वेंचर्स के एम. वेंकटेश, मलयालम मनोरमा के अमित मैथ्यू, एबीपी प्राइवेट लिमिटेड के अरित्रा सरकार, उषोदया इंटरप्राइजेज के आई. वेंकट, द बांबे समाचार के होर्मुशजी एन. कामा, लोकमत मीडिया के देवेंद्र वी. दर्डा और बैनेट कोलमैन एंड कंपनी के संजीव वोहरा प्रकाशक प्रतिनिधियों की ओर से एबीसी की मैनेजमेंट काउंसिल के सदस्य चुने गए हैं।
 
एडवटाइजर्स प्रतिनिधियों की ओर से टाटा मोटर्स के रवि पिशरोदा, कोका कोला इंडिया के देबब्रत मुखर्जी, हीरो मोटोकार्प के अनिल दुआ, यूनिवर्सल मैककान एरिक्शन के शशिधर सिन्हा, मुद्रा कम्युनिकेशंस के मधुकर कामथ, ग्रुप एम मीडिया इंडिया के विक्रम सखुजा और आरके स्वामी बीबीडीओ के श्रीनिवास के. स्वामी मैनेजमेंट काउंसिल के सदस्य बनाए गए हैं। (एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *