जिसके साथ सात लोगों ने गैंग रेप किया, उसे दो सौ कोड़े मारे जाने की सजा मिली

Balendu Swami : सउदी अरब में एक 19 साल की लड़की के साथ 7 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, और उसे इस्लामिक कानून के अनुसार 200 कोड़े मारने तथा 6 महीने जेल की सज़ा मिली. उसका जुर्म ये था कि वो कार में जिनके साथ बैठी थी वो उसके रिश्तेदार नहीं थे. पहले उसे 90 कोड़े मारने की सज़ा मिली थी परन्तु उसके वकील ने सज़ा पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करी और इस सम्बन्ध में मीडिया से बात करी इसलिए उसकी सज़ा 90 की जगह बढाकर 200 कोड़े कर दी गई और उसके वकील का वकालत करने का लाइसेंस भी छीन लिया गया.

ये केस अब अन्तर्राष्ट्रीय सुर्खियाँ पा चुका है. इसलिए मैं कहता हूँ कि ये धर्म नीचता की हद तक गन्दा और घिनौना है, और इसके कानून की वाहियात किताब के ऊपर तो उलटी दस्त करने का मन होता है मेरा. और सुन लो घोषित अघोषित मुल्लों, अगर मेरी बात सुनकर मिर्ची लगे तुम्हें तो तुरंत हट जाओ मेरी लिस्ट से, तुम्हारे इस खून और क्रूरता से भरे शान्ति के मज़हब, उसकी किताब और इसे बनाने वाले के लिए मैं और भी कठोर बोलूंगा.

xxx

Balendu Swami : सभी आदरणीय और प्रिय कामरेडों से क्षमापूर्वक! बहुत सारे लाल सलाम वाले मेरे फेसबुक मित्र हैं, वो मुझे पसंद करते हैं और मैं भी उन्हें पसंद करता हूँ. निश्चित ही धर्म अफीम है और स्वाभाविक तौर पर उन्हें मेरा धर्म विरोधी रुख सुहाता है. परन्तु जहाँ मैंने इस्लाम की बुराइयों पर बोलना शुरू किया तभी इनको सांप सूंघ जाता है! क्यों जी, क्या ये नकली धर्म निरपेक्षता नहीं है हमारे देश में? मुझे पूरा विश्वास है कि इसीलिये इन लोगों का यहाँ पर विकास नहीं हो पाया!

स्वामी बालेंदु के फेसबुक वॉल से.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *