ट्रिब्‍यून ट्रस्‍ट, गुडगांव के मैनेजर की मनमानी से कर्मचारी परेशान

: कानाफूसी : गुड़गांव। ट्रिब्यून ट्रस्ट के गुड़गांव प्लांट में मैनेजर की मनमानी के सामने शायद ट्रस्टियों ने भी घुटने टेक दिए हैं। 20 कर्मचारियों के स्टाफ में से अब तक तीन कर्मचारियों को सस्पेंड करा चुके मैनेजर की सारी बातों पर प्रबंधन यकीन भी कर रहा है। तीन कर्मचारी उनकी मनमानी का शिकार होकर नौकरी छोड़ चुके हैं जबकि पांच लोगों को चार्जशीट कर परेशान कर चुका है।

द ट्रिब्यून ट्रस्ट पर लोगों को इतना विश्वास था लोग दिल से नौकरी को पहुंचते थे। द ट्रिब्यून में नौकरी मिलने पर लोगों काफी खुशी होती थी। अब गुड़गांव प्लांट में मैनेजर की मनमानी इस कद्र हो गई है लोग ट्रस्ट पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। कभी यह मैनेजर हिंदुस्तान टाइम्स से आगरा में धांधली करने के आरोप में बाहर किए गए थे लेकिन आज वही मैनेजर लोगों को तानाशाह की तरह नौकरी से निकालने में लगे हुए हैं। अभी तक एक मैकेनिकल के फोरमैन, इलेक्टकल के इंचार्ज और स्टोर कीपर को नौकरी से सस्पेंड करा चुका है।

जबकि अकाउंट डिपार्टमेंट का एक कर्मचारी, एक सीटीपी ऑपरेटर और एक यूनिट एटेंडर तीन लोग मैनेजर साहब की ज्यादतियों से परेशान होकर नौकरी छोड़कर जा चुके हैं। इस संबंध में कर्मचारियों ने हेड ऑफिस चंडीगढ़ में बताया था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है लेकिन प्रबंधन ने इस ओर विचार नहीं किया और तुरंत उनका इस्तीफा भी मंजूर कर लिया था। मैनेजर साहब हैं कि अपने चहेतों को ट्रस्ट में नौकरी लगाने की होड़ में लगे हुए हैं। खबर तो यहां तक है कि कुछ चहेते लोग चंडीगढ़ मैनेजर साहब की पूरी मदद भी कर रहे हैं। मैनेजर साहब अब तक छह कर्मचारियों को चार्जशीट भी कर चुके हैं। हालांकि इनमें से कुछ को बहाल कर दिया गया है लेकिन दो लोगों को अभी लटकाया हुआ है।

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *