तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय, मुरादाबाद का मालिक मनीष जैन बहुत घटिया आदमी : सोनू निगम (देखें वीडियो)

मुरादाबाद : तीर्थंकर महावीर विश्वविधालय, मुरादाबाद (Teerthanker Mahaveer University, Moradabad) के पांचवे वार्षिकोत्सव में शनिवार 23 फरवरी को कार्यक्रम प्रस्तुत करने आये मशहूर गायक सोनू निगम ने विश्वविद्यालय के मालिक मनीष जैन (Manish Jain) पर आरोप लगाया है कि उनके सुरक्षा कर्मियों और खुद मनीष जैन ने उन्हें जबरन रोका और उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया। सोनू निगम ने ट्विटर और यूट्यूब पर किसी को भी मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में न जाने की हिदायत तक दे डाली है।

26 फरवरी को यूट्यूब पर जारी एक वीडियो में सोनू निगम ने कहा कि मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम करने के बाद जब वो वापस दिल्ली जाने के लिए बाहर निकले तो  मनीष जैन के सुरक्षा कर्मी उन्हें जबरदस्ती पकड़ कर अन्दर उनके पास ले गए। सोनू निगम ने ऐसा करने का कारण पूछा तो मनीष जैन की तरफ से कहा गया कि मैंने पचास लाख खर्च किये हैं जब तक तुम्हारे साथ अपने परिवार वालों व परिचितों मित्रों की फोटो नहीं खिचवा लूंगा, जाने नहीं दूंगा। जारी वीडियो में सोनू निगम ने कहा कि मैंने हाथ जोड़ कर  मनीष जैन से विनती की कि मेरी मां मृत्युशैय्या पर है और मेरा जाना बहुत ज़रूरी है, उसके बाद भी मुझे नहीं जाने दिया गया।

सोनू निगम ने आरोप लगाया कि पहली बार ऐसा हुआ कि तीन घंटे मंच पर काम करने के बाद मुझे किसी ने एक गिलास पानी तक नहीं पूछा। जारी वीडियो में सोनू निगम ने मनीष जैन की इस बात पर कि “मैंने पचास लाख खर्च किये हैं जब तक वसूल नहीं हो जायेगा जाने नहीं दूंगा“ की बात को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा कि मुझे कोई पचास लाख नहीं दिए गए। जारी वीडियो में सोनू निगम ने सुरक्षा कर्मियों द्वारा की गई जबरदस्ती को एक अपहरण जैसा माहौल बताया। उन्होंने कहा कि एक शिक्षण संस्थान के कुलाधिपति ऐसे कार्य करता है तो कितने शर्म की बात है। 


सोनू निगम द्वारा जारी वीडियो देखने के लिए नीचे की तस्वीर पर क्लिक करें…


यूट्यूब पर जारी वीडियो में सोनू निगम ने कहा कि विश्वविधालय में मुलायम सिंह जी, अखिलेश सिंह और आज़म खान के पोस्टर देखे थे, जिससे लगा था कि इनके सम्बन्ध भी इनसे हैं इसलिए मैंने मुलायम सिंह जी से फोन पर बात की और इस सम्बन्ध में उन्हें बताया और एक्शन लेने की अनुमति मांगी, जिस पर पर मुलायम सिंह जी ने कहा कि तुम्हें जो करना है करो, मैं तुम्हारे साथ हूँ। सोनू निगम ने कहा कि मुलायम सिंह जी से मेरे सम्बन्ध भी अच्छे हैं।

वीडियो लिंक..

http://www.old1.bhadas4media.com/video/viewvideo/681/man-and-struggle/sonu-nigam-ke-saath-manish-jain-ne-ki-ghatiya-harkat.html

मुरादाबाद से इमरान जहीर की रिपोर्ट.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *