तेजपाल की जमानत अर्जी खारिज, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

महिला सहकर्मी के यौन शोषण के आरोपों में घिरे तरुण तेजपाल को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आज गोवा सेशन कोर्ट के द्वारा 8:15 बजे तेजपाल की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी गई जिसके बाद गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने तेजपाल को गिरफ्तार कर लिया. अब उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जायेगा. कल पुलिस उनकी रिमांड मांग सकती है. कोर्ट ने अपने आदेश में उन्हें दिन में केवल एक बार अपने वकील और परिवार से मिलने की इजाजत दी है.
 
दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनुजा प्रभुदेसाई ने तेजपाल को गिरफ्तारी से राहत देने से इंकार कर दिया. अभियोजन पक्ष ने जोरदार ढंग से तेजपाल की जमानत का विरोध किया. अभियोजन पक्ष का कहना था कि तेजपाल तब तक पुलिस के समक्ष नहीं पेश हुए जब तक उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट नहीं जारी कर दिया गया. उन्होंने पीड़िता पर दबाव बनाने की भी कोशिश की ऐसी स्थिति में उनका बाहर रहना ठीक नहीं होगा. वकील ने कहा कि तेजपाल गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं. वे बार-बार अपना बयान बदल रहे हैं.
 
इसके पहले तेजपाल के वकीलों को कोर्ट ने फटकार लगाई. कोर्ट का कहना था कि आपकी बातों से ऐसा लग रहा है कि पीड़ित लड़की ही दोषी है. ये बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. न्यायाधीश ने तेजपाल की वकील द्वारा पीड़िता का नाम सुनवाई के दौरान सार्वजनिक तौर पर लेने पर वकील को जमकर फटकार लगाई.
 
उधर जब तेजपाल कोर्ट से सुनवाई के बाद बाहर आ रहे थे तब भीड़ में से किसी ने उनकी कार पर चप्पल फेंकी. हालांकि चप्पल किसी को लगी नहीं लेकिन घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. तेजपाल को क्राइम ब्रांच के दफ्तर में रखा गया है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें उनके परिवार से नहीं मिलने दिया गया.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia 

Leave a Reply

Your email address will not be published.