दिल्ली विस चुनाव में ‘आप’ की बढ़त देख भाजपाई बौखलाए, दो ‘आप’ कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला

Manish Sisodia : पटपड़गंज विधानसभा में पोस्टर चिपका रहे आम आदमी पार्टी के साथियों को बीजेपी ने गुंडों से पिटवाया. यही है बीजेपी की असलियत? साथी कन्हैया और सुशील (जोकि शीलाताई वाले गाने के गायक भी हैं) रात में मदर डेयरी के पास पोस्टर चिपका रहे थे तभी मंडावली के बीजेपी कार्यकर्ता करीब 50 गुंडों के साथ आए और दोनों को बुरी तरह पीटा. सारे पोस्टर फाड दिए और दोनों को पीटते हुए गाडी में डालकर ले गए और मंगलम अस्पताल के पास ले जाकर बाहर फेंक दिया.

दो दिन पहले कुमार विश्वास की जनसभा में उमडे जनसैलाब को देखकर बीजेपी को पटपडगंज में अपनी हार समझ में आ गई है और उसके नेता राजनीति की जगह गुंडागिरी पर उतर आये हैं. मैंने खुद रात में बीजेपी के संभावित प्रत्याशी से फोन पर बात की. उन्हें घटना का पूरा पता था. उन्होंने साफ संकेत दे दिया कि हम तो ऐसी ही राजनीति करेंगे. यही है बीजेपी की राजनीति की असलियत. यही कराने के लिए दिल्ली वालों से सत्ता मांग रहे हैं विजय गोयल जी? क्या विजय गोयल जी ऐसे ही प्रत्याशियों के दम पर बीजेपी के लिए सत्ता हासिल करने का ख्वाब देख रहे हैं?

जनता का भरोसा जीतने में नाकाम बीजेपी के संभावित पूर्व प्रत्याशी अब गुंडों के दम पर पटपड़गंज विधानसभा जीतना चाहते हैं? लेकिन शायद इन्हें पता नहीं है कि आम आदमी पार्टी में शामिल एक एक कार्यकर्ता किस मिट्टी का बना है. आम आदमी पार्टी के पोस्टर अब भी चिपकाए जा रहे हैं.

पटपड़गंज (दिल्ली) से आम आदमी पार्टी के विधानसभा चुनाव प्रत्याशी मनीष सिसोदिया के फेसबुक वॉल से.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *