देशपाल सिंह पंवार एसएमबीसी में संपादक बने, सीईओ मनीष के इस्तीफा देने की चर्चा

 

जबलपुर से हाल ही में लाँच हुये नये-नवेले न्यूज़ चैनल एसएमबीसी से ख़बर आ रही है कि चैनल को लाँच करने वाले सीईओ मनीष मिश्रा इस्तीफा देने जा रहे हैं. बताया जाता है कि चैनल की आर्थिक स्थिति शुरुआती दौर से ही अच्छी नहीं है और चैनल को कोई कायदे का योग्य संपादक भी नहीं मिल सका. लिहाजा चैनल अपनी पकड़ नहीं बना सका. चैनल उगाहो और खाओ की तर्ज पर शुरू से ही चलाया जा रहा है. ब्यूरो बेचे जा रहे हैं. खबरों पर सौदा किया जा रहा है. 

चर्चा है कि नए संपादक के रूप में लंबी-चौड़ी बातें बनाने वाले देशपाल सिंह पंवार ने यहां ज्वाइन कर लिया है. पंवार के खराब व्यवहार से एडिटोरियल में असंतोष व्याप्त हो गया है. उधर विज्ञापन की टीम का आरोप है कि चैनल के कंटेंट में दम न हो पाने के कारण वे रेवेन्यू जनरेट कर पाने में असमर्थ हैं. ऐसे में चैनल का लड़खड़ाना लाजिमी है.

बताया जाता है कि संपादक महोदय ने विज्ञापन टीम को चैलेंज देते हुये अपने संपर्कों से 10 करोड़ रुपये दिलवाने का वायदा कर दिया है और सोमवार को दिल्ली में कुछ राजनेताओं से चैनल के मालिक डॉ. प्रकाश शर्मा की मीटिंग फिक्स करा दी है. ऐसे में चैनल सीईओ पर भी दबाव बनाया जा रहा है कि वह भी 10 करोड़ रुपये की तत्काल व्यवस्था करें. इसी प्रकरण से नाराज़ होकर चैनल के सीईओ मनीष मिश्रा के इस्तीफा देने की ख़बरें आ रही हैं. सूत्रों का कहना है कि चैनल में वरिष्ठ पदों पर तैनात कई लोगों को पिछले तीन माह से वेतन भी नहीं मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *