दैनिक जागरण, मेरठ में कई जिला प्रभारी इधर से उधर

: तहसील प्रभारी भी बदले गए : दैनिक जागरण, मेरठ में कई लोग इधर से उधर किए गए हैं. अखबार को और तेवर तथा गति देने के लिए सहारनपुर को छोड़कर सभी जिलों के प्रभारी बदले गए हैं. तहसील स्‍तर भी अखबार को मजबूत करने के लिए संपादकीय प्रभारी मनोज झा ने कई लोगों की जिम्‍मेदारियां बदली हैं. मुजफ्फरनगर के जिला प्रभारी नीरज गुप्‍ता को वहां से हटाकर बुलंदशहर भेजा गया है. नीरज की जगह मेरठ में सिटी रिपोर्टिंग में तैनात नरेश उपाध्‍याय को ब्‍यूरोचीफ बनाकर मुजफ्फरनगर भेजा गया है.

इसी तरह बुलंदशहर के ब्‍यूरोचीफ प्रवीण वशिष्‍ठ का तबादला बिजनौर के लिए कर दिया गया है. बिजनौर के प्रभारी अशोक चौहान को मेरठ बुला लिया गया है. बागपत में तैनात अनुज शर्मा को वापस मुख्‍यालय बुला लिया गया है. उनकी जगह सिटी रिपोर्टिंग कर रहे योगेश चौहान को बागपत भेजा गया है. तहसीलों में भी फेरबदल किए गए हैं. डेस्‍क पर तैनात राकेश त्‍यागी को सरधना तहसील का प्रभारी बनाया गया है. सरधना के तहसील प्रभारी योगेश को खेखड़ा का प्रभारी बनाया गया है. जितेंद्र राणा मवाना के तहसील प्रभारी होंगे, ये भी डेस्‍क पर कार्यरत थे.

सहारनपुर में तैनात अवनींद्र कमल के कार्य को देखते हुए उन्‍हें वहीं रहने दिया गया है. बताया जा रहा है कि मनोज झा के संपादक बनने के बाद यह पहला इतना बड़ा फेरबदल है. मेरठ में अखबारों के बीच लगातार बढ़ते प्रतिस्‍पर्धा और बेहतर कंटेंट देने के दबाव के चलते ये फेरबदल किए गए हैं. संभावना जताई जा रही है कि जड़वत लोगों को गतिशील करने के लिए कुछ और आंतरिक फेरबदल किए जा सकते हैं.

 

 
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *