नरेंद्र मोदी के लिए अवैध रूप से धन उगाही के रैकेट का पर्दाफाश (देखें तस्वीरें और प्रमाण)

भोपाल में इनकम टैक्स की अधिकारी पूनम राय एक बिल्डर से दस लाख रुपये लेती धरी गईं. पूनम राय का पति गणेश मालवीय भी इस रिश्वतखोरी का पार्ट था, इसलिए उसे भी सीबीआई ने अरेस्ट कर लिया. गणेश मालवीय भाजपा का नेता है और नरेंद्र मोदी का खास है. इससे संबंधित प्रमाण और तस्वीरें मध्य प्रदेश कांग्रेस की तरफ से उसके प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने जारी की है. साथ ही कांग्रेस की तरफ से एक प्रेस नोट भी है. सब कुछ नीचे प्रकाशित किया जा रहा है.

RESPECTED

GREETINGS

PL FIND ATTACHED PRESS NOTE, PHOTOGRAPH OF  ACCUSED BJP LEADER GANESH MALVIYA H/O OF INCOME TAX OFFICER, WHO HAS BEEN CAUGHT RED HANDED BY CBI ON FRIDAY IN BHOPAL.

PL PUBLISH
BEST REGARDS

PANKAJ CHATURVEDI

SPOKESPERSON

MP CONGRESS


उधर, माकपा राज्य सचिव बादल सरोज ने गणेश मालवीय के काल रिकार्ड्स की जांच की मांग करते हुए कहा कि रिश्वतखोरी की धरपकड़ और आयकर के छापों में हमेशा यह होता आया है कि पकड़े गए व्यक्ति के सारे रिश्तेदारों, मित्रों, साझीदारों के यहाँ भी छापे मारे जाते है, पूछताछ की जाती है।  गणेश मालवीय के मामले में भी यही प्रक्रिया की जानी चाहिए। जिन-जिन के फ़ोटो उसके रिश्वती मकान में लटके हैं, उनके यहाँ भी छापे पड़ें और उनसे भी पूछताछ की जाए। यह पता लगाया जाना चाहिए कि भाजपा के चुनाव अभियान का राष्ट्रीय सह-संयोजक किस के लिए धन उगाही में लगा था। कितना पैसा उसने इस बीच अपनी पार्टी तथा अपने संयोजक नरेंद्र मोदी के लिए भेजा है। इसके टेलीफोन काल रिकार्ड्स की भी पड़ताल की जानी चाहिए और भाजपा कार्यालय के उस कमरे को भी सीज़ किया जाना चाहिए जहां बैठकर यह रिश्वत की रकम का सौदा करता था।


मूल खबर…

बिल्डर से घूस लेने में 2007 बैच की आईआरएस अफसर पूनम राय और उनका भाजपा नेता पति गणेश मालवीय गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *