ना‍बालिक छात्रा से रेप करने वाले में मॉस काम का छात्र भी शामिल

: पांचों को 14 दिन के हिरासत में भेजा गया : नई दिल्ली : नोएडा में एक स्कूली छात्रा के साथ गैंग रेप के मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन आरोपियों में से एक मास कॉम का छात्र भी है. पुलिस ने चार आरोपियों को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. सोमवार को पांचवां आरोपी भी पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया. पांचों को कोर्ट में पेश कियो गया, जहां न्‍यायालय ने सभी को 14 दिन के रिमांड पर भेज दिया. दूसरी ओर सोमवार को महिला आयोग ने पुलिस के जरिए पीड़ित लड़की का नाम उजागर करने पर नोएडा के पुलिस, इलाके के आईजी और उत्तर प्रदेश के गृह सचिव को नोटिस भेजा है.

गौरतल‍ब है कि सेक्टर 40 में रहने वाली दसवीं कक्षा की छात्रा जब सेक्टर 12 में अपने पिता की दुकान पर गई थी. छात्रा के पिता का इलेक्ट्रिकल सामान का कारोबार है. शुक्रवार शाम वो अपने पिता के पास दुकान पर सामान खरीदने के लिए पैसे लेने गई थी. उस समय पैसा मौजूद न होने पर पिता ने उसे कुछ समय बाद पैसा लेने की बात कही, जिसके बाद नावालिग छात्रा अपनी एक सहेली के साथ सेक्टर-12 स्थित प्रियदर्शनी पार्क में घूमने चली गई. पार्क में उसकी राहुल हिमांशु एवं सुनील से मुलाकात हुई. पुलिस के मुताबिक इन युवकों से छात्रा का पहले से ही जान पहचान थी. पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक उसे पार्टी के बहाने लेकर गिझोड़ गांव स्थित एक घर पहुंचे. वहां घर में पहले से नीरज एवं सौरभ नाम के युवक मौजूद थे. वहां आरोपियों ने पार्टी के बहाने अपने शराब पी एवं छात्रा को भी जबरन शराब पिला दी.

पुलिस का कहना है कि शराब पीने के बाद आरोपी उसे ( यूपी 16 जेड 0028 ) आईटेन गाड़ी से लेकर सेक्टर-53 स्थित कृष्णा होटल के पास पहुंचे. आरोपियों ने रात में होटल के पीछे गाड़ी लगाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस दौराप छात्रा के शरीर पर काफी खरोच के निशान आ गए एवं उसकी कमर पर चोटें आईं. रात करीब 9 बजे आरोपी उसे कार से लेकर प्रियदर्शनी पार्क पहुंचे एवं गाड़ी से बाहर निकाल दिया. आरोपियों ने जाते-जाते छात्रा को धमकी भी दे गए कि अगर इस संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी अपने परिजनों को दी तो उन्‍हें जान से मार दिया जाएगा तथा उनकी अश्‍लील वीडियो क्लिप इंटरनेट पर लोड कर दिया जाएगा.

आरोपियों से मुक्त होने के बाद देर रात छात्रा घर पहुंची एवं आप बीती सुनाई. वारदात की जानकारी होने पर परिजनों इस संबंध में छानबीन की एवं अगले दिन वारदात की जानकारी सेक्‍टर 24 कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में चार युवकों राहुल, सुनील, हिमांशु और सौरभ को रविवार को ही गिरफ्तार कर‍ लिया था. नीरज फरार चल रहा था, जिसे सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पांचों की पेशी न्‍यायालय में की गई, जहां पांचों को चौदह दिन की न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. एक आरोपी हिमांशु मॉस कॉम का छात्र है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *