नोएडा में महिला मीडियाकर्मी को छेड़ने वाला पतंजलि का डाक्टर गिरफ्तार

नोएडा : उत्तरप्रदेश के नोएडा में रामदेव की पतंजलि आयुर्वेदिक क्लीनिक के एक चिकित्सक के खिलाफ छेड़खानी के आरोप लगाए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नोएडा पुलिस के अनुसार पीड़िता एक मीडियाकर्मी है और उसने अशोक भदौरिया नाम के चिकित्सक के खिलाफ सेक्टर 32 स्थित क्लिनिक में छेड़खानी करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

छेड़खानी की कथित घटना के बाद महिला ने क्लिनिक से भागकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है। पतंजलि क्लीनिक से संपर्क किए जाने पर उन्होंने मामले की जानकारी नहीं होने और इसकी जांच करने की बात कही। साथ ही उन्होंने यह पुष्टि करने से भी इंकार कर दिया कि यह चिकित्सक उनके यहां कार्यरत है या नहीं।

मूलत: आगरा निवासी अशोक भदौरिया बीएएमएस डॉक्टर है। वह सेक्टर-26 स्थित जयपुरिया प्लाजा के एक क्लीनिक में काम करता है। सेक्टर-12 की रहने वाली एक मीडियाकर्मी युवती इस क्लीनिक में पिछले कई महीनों से इलाज करा रही थी। शनिवार को जब वह क्लीनिक पहुंची, तो अशोक जांच के बहाने उसे क्लीनिक के अंदर ले गया और छेड़खानी शुरू कर दी। जब युवती ने मना किया, तब भी नहीं माना। किसी तरह डॉक्टर से छूटकर वह बाहर निकली और पुलिस को फोन कर जानकारी दी। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी योगेश सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *