न्यूज नेशन यूपी-यूके के साथ अभिषेक शर्मा, दीपक श्रीवास्‍तव, नीतिन तोमर और विनीत की नई पारी

मेरठ के तेजतर्रार रिपोर्टर अभिषेक शर्मा ने आईबीएन7 को बॉय बॉय बोलकर 'न्‍यूज नेशन' के नये प्रादेशिक चैनल 'एनएन उत्‍तर प्रदेश/उत्‍तराखंड' में मेरठ मंडल से वरिष्‍ठ संवाददाता के पद पर ज्‍वाइन किया है. अभिषेक पिछले 20 सालों से पत्रकारिता जगत में कार्यरत है और इन्‍होंने कई बड़ी खबरों को चैनल के लिये ब्रेक किया है.

पी7 न्‍यूज के गोरखपुर के रिपोर्टर दीपक श्रीवास्‍तव ने 'एनएन उत्‍तर प्रदेश/उत्‍तराखंड' में गोरखपुर मंडल के लिये संवाददाता के पद पर ज्‍वाइन किया है. दीपक इसके पहले आईबीएन7, इंडिया टीवी और जैन टीवी में कार्य कर चुके हैं. इनके पास पत्रकारिता जगत में 11 साल का अनुभव है.

नीतिन तोमर ने भी 'एनएन उत्‍तर प्रदेश/उत्‍तराखंड' में गाजियाबाद के लिये संवाददाता के पद पर ज्‍वाइन किया है. नितिन इसके पहले न्‍यूज एक्‍सप्रेस और एस1 चैनल में अच्‍छे पोस्‍ट पर कार्य कर रहे थे इनका पत्रकारिता जगत में 10 साल से अधिक का अनुभव है.

आगरा से सहारा समय के संवाददाता वि‍नीत ने भी अपने संस्‍थान को छोडकर 'एनएन उत्‍तर प्रदेश/उत्‍तराखंड' में आगरा से संवाददाता के पद पर ज्‍वाइन किया है.

एनएन उत्‍तर प्रदेश/उत्‍तराखंड के 14 फरवरी से लांच होने की संभावना है और नेशनल चैनल की तरह यह चैनल भी प्रादेशिक चैनलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने को तैयार है. पूरे उत्‍तर प्रदेश में इस चैनल ने 12 जगहों पर ब्‍यूरो कार्यालय खोला है और हर जगह से हर रोज लाइव का कार्यक्रम लेने तथा आम जनता की समस्‍याओं को प्रमुखता से उठाने की पहल कर रहा है.

उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखण्ड के लिए न्यूज़ नेशन के रीजनल चैनल की जिम्मेदारी रंजीत कुमार को चैनल हेड के तौर पर दी गई है. रंजीत कुमार न्यूज़ नेशन की लॉन्चिंग टीम के मुख्य सदस्य भी रहे हैं. उन्हें आउटपुट हेड की जिम्मेदारी दी गई थी. स्टार न्यूज़ एवं आजतक में लम्बा समय बिताने के बाद महुआ में आउट पुट हेड भी रहे हैं.  चैनल ने अपनी लॉन्चिंग की पूरी तैयारी कर ली है और ड्राई रन पर चल रहा है. फरवरी में कभी भी ऑन एयर हो सकता है.

भड़ास तक सूचनाएं bhadas4media@gmail.com के जरिए पहुंचा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *