‘पंजाब केसरी’ पत्रकार को जान से मारने की धमकी

धर्मशाला: कांगड़ा के पंजाब केसरी के पत्रकार अविनाश वालिया का कैमरा तोडऩे व अभद्र व्यवहार और जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने आई.पी.सी. की धाराओं 341, 506 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है। बुधवार को जिला के पत्रकारों ने धर्मशाला प्रैस कल्ब अध्यक्ष राकेश पठानिया के नेतृत्व में पुलिस थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

धर्मशाला प्रैस कल्ब के अध्यक्ष राकेश पठानिया, महासचिव शशि भूषण पुरोहित, प्रेम सूद, सुरेश कुमार, कपिल शर्मा, ओम प्रकाश मक्कड़, संजय अग्रवाल, नगरोटा प्रैस कल्ब अध्यक्ष विनय सरोत्री, महासचिव बिशन दास, नीरज शर्मा, कुलदीप नारायण, स्वामी राम, कांगड़ा से अजय परवान, अमन पठानिया, दिनेश कटोच, किशोर कौशिक, सुरेंद्र कालड़ा, अशोक रैणा, योगेश धीमान, चंदन महाशा, सुनील, शिवा, संदीप, राजेंद्र मल्होत्रा, पं. राम प्रसाद शर्मा व अतुल ने इस की निंदा करते हुए कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा के लिए सख्त कदम सरकार को उठाने चाहिए।

पुलिस थाना प्रभारी मोहिंद्र सिंह मन्हास ने बताया अविनाश वालिया की शिकायत पर पुलिस ने आई.पी.सी. की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। टूटा हुआ कैमरा पुलिस ने कब्जे में लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उन्होंने कहा कि  नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *