पत्रकारों को उनके मालिकों का डायरेक्शन आया है कि ‘आप’ को फोड़ डालो!

Sheetal P Singh : दिल्ली की आप सरकार मीडिया में अचानक आलोचनाओं के निशाने पर ऐसे ही नहीं आ गई है । कल नखलऊ में मुझे हिन्दी के सबसे बड़े अख़बार के इक बड़े कारकुन ने बताया" चार पाँच दिन पहले से मालिकों का डायरेक्शन आया हुआ है"फोड़ डालो "। हनीमून ख़त्म । ऐसा ही नितीश कुमार का हुआ था BJP से नाता तोड़ते ही "विनाश"के प्रतीक हो गये थे विकास पुरुष । इस पर एक विस्तारित अध्ययन की ज़रूरत है कि "मीडिया" दक्षिण पंथ" को कितना extra कवरेज देता है और left to Center की कितनी extra धुलाई करता है ? ये मुक़ाबला बराबरी का नहीं भन्ते ….

Sheetal P Singh : कुछ बरस पहले स्पेशल सेल(दिल्ली पुलिस) के एक ए सी पी की उनके ही कारिंदे ने हत्या कर दी थी । लगभग हर बड़े पुरस्कार से नवाजे गये उस पुलिस अधिकारी की नामी बेनामी संपत्ति कोई पाँच सौ करोड़ बताई गई थी । ऐसे दर्जनों SHO/acp दिल्ली में हैं आप भी जानते ही होंगे । फ़िलहाल cong/BJP intellectuals न्यायपालिका और फ़ेसबुकियों की नज़र में ये holy cow हैं जिसे केजरीवाल के उद्दंड मंत्री बिलावजह परेशान कर रहे हैं ।

Sheetal P Singh : केजरीवाल से ख़फ़ा हुआ जाय, इसका सीज़न है…… किरन बेदी ख़फ़ा हैं कि "मोदी" के साथ नहीं गये बल्कि मुख़ालिफ़ चल रहे हैं… कांग्रेस ख़फ़ा है कि करप्शन की फ़ाइलें खंगाली जा रही हैं…पुलिस ख़फ़ा है कि रेहडी वाला खोम्चे वाला आटो वाला हफ़्ता मना कर रहा है… मोदी के paid नेट्टीजन लोकसभा चुनाव लड़ने पर ख़फ़ा हैं… हिन्दू रक्षा दल भूषण के बयान पर ख़फ़ा है… इंडिया न्यूज़ बयाना ले के ख़फ़ा है… जी न्यूज़ एंवेइं ख़फ़ा है… आप का क्या ख़याल है?

वरिष्ठ पत्रकार शीतल पी. सिंह के फेसबुक वॉल से.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *