पत्रकार चला रहे जिस्‍मफरोसी का धंधा, एक हिरासत में

बुलंदशहर : शहर में उगाही सहित तमाम गैर कानूनी कामों में लिप्त कथित पत्रकारों का एक और दागदार चेहरा सामने आया है। कोतवाली नगर में दर्ज एक मुकदमे में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सामने आया कि यह फर्जी पत्रकार शहर में जिस्मफरोशी के धंधे में भी लिप्त हैं। फिलहाल पुलिस ने एक फर्जी पत्रकार को हिरासत में ले लिया है। कई और नाम भी प्रकाश में आए हैं।

बुधवार रात एक नाबालिग लड़की तलाशती हुई कंट्रोल रूम जा पहुंची, जहां से उसे नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया। गिरधारी नगर निवासी इस किशोरी ने बताया कि 5 फरवरी को उसी के मोहल्ले की पूजा नाम की एक महिला उसे नौकरी दिलाने के नाम पर गाजियाबाद ले गई थी, जहां उसने विजय नाम के अपने रिश्तेदार के घर से ठहराया। 10 फरवरी को उसे पता चला कि पूजा और विजय सोनू नामक एक युवक के साथ उसे 15 हजार रुपये में बेचे जाने की चर्चा कर रहे थे। यह सुनते ही किसी तरह वह मकान से फुर्र हो गई। 11 फरवरी से वह भूड़ में अपने एक रिश्तेदार के घर में रह रही थी।

पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो कथित पत्रकारों के जिस्मफरोशी नेटवर्क का खुलासा होने लगा। पुलिस ने मोतीबाग निवासी एक कथित पत्रकार को हिरासत में लिया है। उक्त पत्रकार के बारे में पहले भी एक युवती को घर से भगाने के मामले में पुलिस तक शिकायत पहुंची थी। हालांकि कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। यह भी बताया जा रहा है कि एक और लापता लड़की के बारे में उसे जानकारी है। उक्त कथित पत्रकार के दो अन्य साथी पत्रकारों के नाम भी पुलिस तक पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि इस गैंग में वह लोग भी शामिल हैं, जिनके नाम कुछ दिनों पहले डॉक्टरों से उगाही में सामने आए थे। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर केएन मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की का मेडिकल कराया है। जिस कथित पत्रकार को हिरासत में ले लिया गया है, पूछताछ में जानकारी मिली है कि उसने किशोरी के साथ दो बार शारीरिक संबंध स्थापित किए हैं। नाबालिग के साथ उसकी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाना भी गैर कानूनी है। लड़की के कोर्ट में बयानों के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। जिस नेटवर्क की चर्चा हो रही है, उसे भी खंगाला जाएगा। (जागरण)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *