पत्रकार पर गुस्साए राज ठाकरे बोले- ‘इस बार सवाल पूछा तो माइक निकाल दूंगा’

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे एक साक्षात्कार के दौरान समाचार चैनल के एंकर पर भड़क गए। राज ने एंकर से कहा कि आप घुमा-फिरा कर एक ही सवाल बार-बार पूछ रहे हो, मैं जवाब दे चुका हूं। अगर इस बार पूछा तो माइक निकाल दूंगा। दरअसल, नरेंद्र मोदी को लेकर राज से एक ही सवाल बार-बार पूछा जा रहा है, जिससे राज गुस्सा गए।

साक्षात्कार के दौरान एंकर ने पूछा, आप मोदी का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन भाजपा का नहीं, यह कैसी राजनीति है? इस पर राज ने कहा, मैं गुजरात गया था, मुझे मोदी का काम अच्छा लगा। अब मुझे लगता है कि मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए, ताकि देश का विकास हो सके। यही सोचकर मैंने मोदी का समर्थन किया है।

मनसे प्रमुख से दूसरा सवाल पूछा गया कि क्या आप शिवसेना को बाहर निकालकर एनडीए में प्रवेश करना चाहते हैं? इस पर राज बोले- ''मैं एनडीए में जाना नहीं चाहता हूं। न शिवसेना को कहीं से हटाना चाहता हूं। मैं अपनी राजनीति कर रहा हूं, वे अपनी राजनीति कर रहे हैं।'' इस पर दोबारा पूछा गया, ऐसा है तो आप मोदी को समर्थन क्यों कर रहे हैं? इस पर राज गुस्सा गए। उन्होंने एंकर से कहा, आप चाहते क्या हो? इतनी बार दोहराने पर भी बात समझ नहीं आई? आसपास वाले भी समझ गए होंगे, लेकिन तुम्हें समझ नहीं आई? क्या इस बार वो लाइन नहीं मिल रही जो आपको चाहिए?

इसके बाद जब पूछा गया कि मोदी और राज ठाकरे के विचार कहीं से कहीं तक नहीं मिलते, फिर उन्हें समर्थन क्यों दिया जा रहा है? राज फिर गुस्सा गए। राजनाथ सिंह के उस बयान पर भी राज ने सीधा जवाब नहीं दिया, जिसमें भाजपा अध्यक्ष ने कहा था कि हमें कई पार्टियां बिन मांगे समर्थन दे रही हैं, लेकिन हमें किसी से ऐसा समर्थन नहीं चाहिए।

संबंधित खबर…

लगा जैसे राज ठाकरे राजदीप सरदेसाई की क्लास लगा रहे हों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *