पिंकसिटी प्रेस क्लब चुनाव : राधारमण शर्मा अध्यक्ष और रोशनलाल शर्मा महासचिव बने

जयपुर से खबर है कि पिंकसिटी प्रेस क्लब के सालाना 2014-15 के चुनाव में अध्यक्ष पद पर राधारमण शर्मा और महासचिव पद पर रोशन लाल शर्मा निर्वाचित घोषित किए गए हैं. मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल.एल.शर्मा ने बताया कि रविवार को हुई मतगणना में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राधारमण शर्मा को 323, मांगी लाल पारीक को 225, पंकज सोनी को 111, और निशांत मिश्रा को 28 मत मिले है.  महासचिव पद पर रोशन लाल शर्मा को 263, हरीश गुप्ता 229 और राहुल जैमन को 189 मत मिले.

उन्होंने बताया कि कोषाध्यक्ष पद पर डी.सी. जैन निर्वाचित घोषित किए गए हैं. इस पद पर जैन को 307, पुरूषौतम सैनी को 206 और प्रेम शर्मा को 139 मत मिले. उपाध्यक्ष के दो पदों पर यशपाल सिंह भाटी और राहुल शर्मा गौतम निर्वाचित हुए हैं. भाटी को 200 और गौतम को 184 मत मिले.

शर्मा ने बताया कि कार्यकारिणी के दस पदों के लिए श्रीमती बबीता शर्मा, मुकेश कुमार मीणा, सुनील चतुर्वेदी, राजेन्द्र कासलीवाल, मयंक शर्मा, शरद दाधीच, कश्यप अवस्थी, गिरधारी लाल पारीक, दिलीप शर्मा और लोकेन्द्र सिंह विजय घोषित किए गए. इस अवसर पर नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को निवर्तमान कार्यकारिणी ने कार्यभार सौप दिया.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *