पॉश इलाके में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट, पांच टीवी एक्‍ट्रेस अरेस्‍ट

मुंबई : मुंबई पुलिस ने पॉश इलाका लोखंडवाला में स्थित एक आईएएस के अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांच हाई प्रोफाइल कॉर्ल गर्ल को दबोचा है। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि पांचों लड़कियां नामी टीवी एक्ट्रेस हैं। इनमें से कुछ ने सास बहू जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है तो कुछ अन्य भोजपुरी और सी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस की पहचान अभी छिपाकर रखी गई है क्योंकि जांच प्राथमिक स्तर पर है। मिली जानकारी के अनुसार, मीरा टॉवर्स के फ्लैट बी-1402, जो एक आईएएस का है, में सेक्स रैकेट चल रहा था। अधिकारी ने यह फ्लैट पांच हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल को किराए पर दिया था। दलाल इम्तियाज खान मॉडल को-आर्डिनेटर के रूप में काम कर रहा था। मीरा टॉवर ओशिवारा इलाके में है। आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की सोसायटी ने मीरा टॉवर को बनाया था। दलालों के लिए यह सबसे सुरक्षित जगह थी, क्योंकि आईएएस और आईपीएस के घर होने के कारण किसी को इस बात का शक भी नहीं होता कि यहां से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

एक जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर हमने एक अधिकारी को ग्राहक के रूप में भेजा। हमारी योजना के अनुसार उसने दलाल से पैसे को लेकर सेक्‍स के लिए सौदेबाजी की। दलाल ने कुछ वक्त के लिए एक लाख रुपए चार्ज करने की बात कही लेकिन बात 25 हजार रुपए में बन गई। जैसे ही अधिकारी ने दलाल को 25 हजार रुपए दिए तो एक एक्ट्रेस अपार्टमेंट से बाहर निकली। फिर तुरंत परिसर में छापा मारा गया और इसे बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है, लिहाजा किसी का नाम नहीं खोला गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *