फॉर रीयल न्यूज, लखनऊ के रिपोर्टर शाहिद अख्तर सिद्दिकी की गालियों-धमकियों से आफिस जाना छोड़ दिया मैंने : अंजलि दुबे

संपादक, भड़ास4मीडिया, सर, मैं  4real news channel, Lucknow branch, Uttar Pradesh में एडमिन क्लर्क के रूप में इसी साल के २५ फरवरी से काम कर रही थी. वहां के जिला संवाददाता मिस्टर शाहिद अख्तर सिद्दिकी जी मुझे काफी परेशान करते थे. वो सीनियर सर की वह बातें पूछते जो ऑफिस के काम को लेकर होती थीं और गोपनीय होती थीं, और ये आफिसियल गोपनीय बात किसी को बताने से मुझे मना किया जाता था. लेकिन शाहिद अख्तर सिद्दिकी वो गोपनीय आफिसियल बातें चुपचाप बताने के लिए कहते थे. 

जब मैंने बताने से मना किया तो वो मुझे रोज़ परेशान करने लगे और अपशब्द (गालिया) कहने लगे. एक दिन तो हद ही कर दी उन्होंने. 11 अप्रैल को उन्होंने मुझसे जबरदस्ती वो डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा जिसे मुझे किसी को भी न दिखाने के लिए कहा गया था. वो जबरदस्ती खुद मेरी टेबल के दराज से दस्तावेज निकालने लगे. मना करने पर उस दस्तावेज को छीन लिया. उसके बाद उन्होंने मुझे काफी अभद्र बातें बोली. 13 अप्रैल को उन्होंने मुझे बहूत गालियां दी. कई लोगों के सामने और ब्यूरो चीफ तनवीर हुसैन सर के सामने भी ये सब बोला. पर तनवीर हुसैन सर ने भी उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया.

उसके बाद भी शाहिद अख्तर सिद्दिकी जी ने मुझे धमकी दी. इस वजह से मैं 13 अप्रैल को शाम 5 बजे डर कर ऑफिस से घर चली गई. मेरी हालत काफी खराब हो गई. अब वहां वापस जाना मेरे लिए खतरे से खाली नहीं है. मैंने कई बार ब्यूरो चीफ तनवीर हुसैन सर से सैलरी के लिए कहा पर वो कोई उचित जवाब नहीं देते हैं. वो टाल देते हैं. मैं बहुत परेशान हूं. अब तक ना मैंने वहां से रिजाइन दिया है और न ही उन लोगों ने मुझे एग्जिट किया है. मेरा अनुरोध है कि 25 फरवरी से 13 अप्रैल तक की सेलरी दे दी जाए. साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

अंजलि दुबे

लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *