फोटोग्राफर जगदीश माली सड़क पर मिले, बेटी अंतरा माली ने मुंह फेरा, सलमान खान ने की मदद

नई दिल्ली : बीते जमाने के जाने-माने फोटोग्राफर जगदीश माली सड़क पर पाए गए। इसकी सूचना जब उनकी बेटी और एक्ट्रेस अंतरा माली को दी गई तो उसने पिता की मदद करने व खबर लेने से इनकार कर दिया। ऐसे में सलमान खान ने जगदीश माली की पूरी मदद की। बॉलीवुड के 1980-1990 के दशक के मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली ने कई एक्ट्रेसेस की खूबसूरती की बेहतरीन तस्वीरों को कैद किया है। जगदीश माली को हाल में ही में मुंबई की सड़कों पर पाया गया।

रियलिटी शो बिग बॉस-6 में शिरकत करने वाली मॉडल मिंक बरार को जगदीश माली मुंबई की सड़क पर बड़ी दयनीय स्थिति में मिले। उनकी बेटी और बॉलीवुड अदाकारा अंतरा माली को जब इस बारे में बताया गया तो उन्होंने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि वह हाल ही में मां बनी है और इस वक्त कुछ नहीं कर सकती है। फिर मिंक ने सलमान खान को फोन कर उनसे मदद मांगी। सलमान ने तुरंत ही अपनी गाड़ी और अपने स्टाफ को भेजकर जगदीश माली को अपने घर बुलाया और उनकी मदद की। जगदीश माली की इस हालत को देखकर खुद सलमान खान भी सकते में थे। उन्होंने जगदीश के लिए खाना और नये कपड़ों का इंतजाम किया।

जगदीश माली गहरे अवसाद का शिकार हो गए है। कुछ समय पहले उन्हें दिल का दौर भी पड़ा था। उसके बाद हालात इस कदर खराब हुए कि उन्होंने अपने आपको दुनिया से अलग-थलग कर लिया। सूत्रों के मुताबिक जगदीश माली को डायबिटीज है और जब वह इंसुलिन का इंजेक्शन लेना भूल जाते हैं तब उनकी सेहत और खराब हो जाती है।

जगदीश माली के बारे में सलमान खान ने उनकी बेटी अंतरा माली से बातचीत की है। सलमान ने गुरुवार को अंतरा को फोन कर कहा कि उनके पिता जगदीश माली बेहद तंगहाल हालात में सड़क पर पाए गए और आप कह रही हैं कि उन्हें मदद की जरूरत ही नहीं है। आप मुझे बताइए कि फिर मदद की जरूरत आखिर किसे हैं।

सलमान ने यह भी कहा कि जब मुझे उनके (जगदीश माली) बारे में पता चला तो मैंने कई लोगों से उनकी मदद को लेकर बातचीत की और बात अगर मदद की है तो यह एक बड़ा ही आसान है। सलमान ने अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के एक स्टोर लॉन्च के मौके पर कहा कि जगदीश माली एक जानेमाने फोटोग्राफर है और उन्होंने उस वक्त मेरे फोटोशूट में भी मदद की है जिन दिनों मैं संघर्ष कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *