बिजोड़ हंगामा किए थे सब लोग पोस्टर-बैनर लेकर… : प्रदर्शन की तस्वीरें (3)

Vineet Kumar : नेटवर्क 18 के रवैये पर लिखने की वजह से इसके पहले कि फेसबुक हमें दोबारा से ब्लॉक कर दें, ये बताना बेहद जरूरी है कि हमने कल नोएडा फिल्ट सिटी में उन्हीं राजदीप सरदेसाई, आशुतोष गुप्ता जैसे नामचीन टीवी चेहरे के खिलाफ नारे लगते देखे जो डंके की चोट पर न केवल नेशन को फेस करते हैं बल्कि जब-तब लोगों को कटघरे में शामिल करते हैं, सवाल करते हैं और देश के आम दर्शक उन्हें पत्रकार कम मसीहा ज्यादा मान बैठते हैं.. क्या उनसे सवाल करने का किसी को हक नहीं है?

कल पहली बार उन दर्जनों सिक्यूरिटी गार्डों ने, चाय-मैगी बनाकर सर्व करनेवाले भइया ने, रिक्शाचालकों ने इनके खिलाफ लगते नारे न केवल सुनें बल्कि ये भी कहा- एतना जोर से चिल्लाया न सब भइया कि दू-चार दिन ऐसा कर दे न त सबका होस ठेकाना आ जाएगा. इ मीडिया भी तो हमहीं गरीब-गुरबा के पैसा से चलता है न त फिर हमरा बात काहे नहीं करते हैं इ बाबू लोग..वैसे आप लेट कर दिए पहुंचने, बिजोड़ हंगामा किए थे सबलोग पोस्टर-बैनर लेकर.

युवा मीडिया विश्लेषक विनीत कुमार के फेसबुक वॉल से.



विरोध प्रदर्शन की अन्य तस्वीरें यहां भी हैं, क्लिक करें..

पुलिसवालों, जासूसों, बाउंसरों की घेरेबंदी तोड़ पत्रकारों का पूरे फिल्म सिटी में 'अंबानी के दलालों' के खिलाफ नारेबाजी : प्रदर्शन की तस्वीरें (2)

छंटनी के खिलाफ सीएनएन-आईबीएन और आईबीएन7 के दफ्तरों के सामने हुए प्रदर्शन की तस्वीरें (1)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *