बीपीएन टाइम्स पर चैक बाउंसिंग का मुकदमा, बघेल को सम्मन

दिल्ली : बीपीएन टाइम्स के पूर्व कर्मचारी हरिशंकर सिंह ने प्रबंधन पर चैक बाउंसिंग का मुकदमा ठोक दिया है। कड़कडड़ूमा कोर्ट ने इस मामले में इस अखबार को चलाने वाली कंपनी मेगाटेक और उसके मालिक बी.एस. बघेल को सम्मन किया है। कंपनी के डायरेक्टर को 20 जनवरी को कड़कडड़ूमा कोर्ट में पेश होने का नोटिस जारी किया गया है।

श्री सिंह ने अपने वकील पीयूष जैन के माध्यम से कड़कडड़ूमा कोर्ट में मेगाटेक मीडिया लि. के प्रबंधकों और मालिक बी.एस. बघेल के खिलाफ मुकदमा डाला है। कड़कडड़ूमा कोर्ट के रूम नंबर 20 में बैठने वाले मेट्रोपोलिटिन मजिस्ट्रेट राकेश कुमार ने आरोपियों के सम्मन जारी कर दिए है।

श्री सिंह के वकील पीयूष जैन ने कोर्ट को बताया कि करीब डेढ़ महीने नौकरी करने के बाद जब एक महीने की सैलरी का चेक उन्हें दिया गया तो वह भी बाउंस हो गया। बैंक ने चेक बाउंसिंग का कारण स्टॉप पेमेंट बताया था। प्रबंधन ने उन्हें जानबूझ कर परेशान करने के लिए यह हरकत की है। श्री जैन ने भड़ास4मीडिया को बताया कि कंपनी ने अपने कई और कर्मचारियों का पैसा मारा हुआ है, यदि वे लोग भी न्याय चाहते हैं तो वह सभी पत्रकारों की सहायता करने को तैयार हैं….
पीड़ित पत्रकार 09810421559 पर संपर्क कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि श्री सिंह ने बीपीएन टाइम्स के खिलाफ पूर्वी दिल्ली के श्रम कार्यालय में भी शिकायत की है। आज तक अखबार प्रबंधन की ओर से उस मामले में कोई पेश नहीं हुआ है। पिछली तारीख पर श्रम कार्यालय ने कंपनी को अपना पक्ष रखने के शोकॉज नोटिस जारी किया था, लेकिन कंपनी को ओर से आज तक कोई पेश नहीं हुआ है। श्रम कार्यालय भी 12 अक्टूबर को यह केस कड़कडड़ूमा कोर्ट में रैफर कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *