भंवरी की स्टोरी न भेजे जाने से खफा श्रीपाल एंप्लोई आफ द इयर बनने से खुश

पी7न्‍यूज के राजस्‍थान हेड श्रीपाल शक्‍तावत को चैनल ने 'एम्‍पलॉई ऑफ द ईयर 2011' के अवार्ड से नवाजा है. कंपनी ने श्रीपाल के काम को देखते हुए उन्‍हें इस सम्‍मान के लिए चयन किया है. वैसे चैनल की आंतरिक राजनीति के चलते वरिष्‍ठों ने श्रीपाल की भंवरी देवी वाली रिपोर्ट एनटीए अवार्ड के इनवेस्‍टीगेटिव जर्नलिज्‍म के लिए नहीं भेजी थी. बताया जा रहा है कि इनपुट-आउटपुट के लोगों की इन कारगुजारियों से श्रीपाल काफी खफा थे.

बताया जा रहा है कि श्रीपाल को इस पुरस्‍कार स्‍वरूप कंपनी ने अच्‍छी खासी रकम भी प्रदान की है. श्रीपाल ने इसके बारे में फेसबुक पर भी कमेंट किया है-

कुछ खट्टा, कुछ मीठा!

मन उदास भी है और थोडा सा खुश भी. उदास इसलिए क्योंकि हमारी खबरों की अक्सर ऐसी तैसी करने वाले इनपुट आउट पुट के कई भाई लोगों के न चाहते हुए भी चैनल ने "एम्प्लोयी ऑफ़ द ईयर-2011 "का सम्मान दिया है. इन भाई लोगों ने ही एनटीए अवार्ड के लिए सोची समझी रणनीति के तहत इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिज्म में भंवरी देवी की स्टोरी नहीं भेजी थी. और ऐसा कर वे इतने खुश थे कि उन्हें सुकून में देख कर मुझे भी अच्छा लगा. लेकिन चैनल ने "एम्प्लोयी ऑफ़ द ईयर-2011" देकर उनकी ख़ुशी को इस कदर छीन सा लिया कि मन उदास सा है. फिर भी थोडा खुश इसलिए हूँ क्योंकि तमगे के साथ मिली ठीक ठाक रकम से नए सेशन के लिए बच्चों की फीस चुकाना और गर्मी की छुट्टियों में भ्रमण आसान हो जायेगा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *