भास्कर के ब्यूरो चीफ पर मंत्री ने लगाया गलत रिपोर्टिंग का आरोप

हरियाणा के सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने दैनिक भास्कर, पानीपत के चरखी दादरी ब्यूरोचीफ सोमेश चौधरी पर उनके बारे में गलत रिपोर्टिंग का आरोप लगाया है. मंत्री ने भास्कर के पानीपत संस्करण के प्रधान संपादक शिव कुमार विवेक को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है तथा ब्यूरो चीफ पर कार्रवाई करने की मांग की है.
 
मंत्री ने संपादक को भेजे पत्र में कहा है कि संवाददाता ने 21 नवम्बर को 'मंत्री ने पहले झोली फैलाई, फिर आंख दिखाई' शीर्षक से प्रकाशित समाचार को गलत ढंग से पेश कर कैबिनेट मंत्री की छवि को ठेस पहुंचाई है. संवाददाता ने कैबिनेट मंत्री के बारे में एसडीओ स्तर के अधिकारी के सामने झोली फैलाकर विकास परियोजनाओं को पूरा करने की गुहार करने की जो खबर लगाई है वह पूरी तरह गलत है. मैने इस तरह की कोई बात नहीं कही है. संवाददाता ने गलत रिपोर्ट लिखकर मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया है.
 
मंत्री ने उक्त बातचीत की रिकार्डिंग की सीडी भी उपलब्ध कराने की बात कही है. मंत्री का कहना है कि इस संबंध में अन्य अखबारों की रिपोर्टिंग भी देखी जा सकती है. किसी भी अखबार में इस तरह की कोई खबर नहीं छपी है. ऐसा लगता है संवाददाता की मेरे प्रति व्यक्तिगत रंजिश है. मंत्री ने पत्र में भास्कर द्वारा सोमेश चौधरी पर कार्रवाई ना करने पर कोर्ट जाने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *