भास्कर से निकले सोमदत्त, नवीन और धर्मवीर ने जागरण व हरिभूमि ज्वाइन किया

भास्कर की रोहतक यूनिट में सम्पादक हेमंत अत्री की प्रताड़ना से तंग आकर सीधे स्टेट हैड विवेक को पानीपत इस्तीफा भेजने वाले सोमदत्त शर्मा ने रोहतक में ही दैनिक जागरण ज्वाइन कर लिया है. बतौर सीनियर रिपोर्टर सोमदत्त शर्मा की भर्ती हुई है. हेमंत अत्री के शिकार बने रिपोर्टर नवीन नैन और धर्मवीर शर्मा ने रोहतक में हरिभूमि ज्वाइन कर लिया है.

यह हेमंत अत्री के लिए बड़ा झटका है क्योंकि आक्रामक हुए पत्रकार भास्कर के खिलाफ काम करेंगे. इधर रोहतक भास्कर में रिपोर्टरों को टोटा पड़ गया है. यहां का इतना माहौल खराब हो चुका है कि कोई भी पत्रकार यहां नौकरी नहीं करना चाहता. इस संकट की घड़ी में सम्पादक हेमंत अत्री को झज्जर से रिपोर्टर रत्न पंवार और बहादुरगढ़ से प्रमोद सैनी को बुलाकर रोहतक में काम लेना पड़ रहा है.

कानपुर के साप्ताहिक समाचार पत्र सेल्फ रिपोर्टर न्यूज़ की तरफ से बताया गया है कि जिला मुख्य संवाददाता कानपुर और कैमरामैन राकेश वर्मा को समाचार पत्र से हटा दिया गया है. समाचार पत्र को लगातार इनके द्वारा किए जा रहे गलत कार्यों की सूचना मिल रही थी जिसके चलते दिनाकं २०-०८-२०१३ को इनका नियुक्ति पत्र निरस्त कर दिया गया और बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.  

भड़ास तक अपनी बात bhadas4media@gmail.com पर मेल करके कह सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *