भोपाल से पत्रिका ‘राइजिंग बुंदेलखंड’ लांच, ‘फेम इंडिया’ को चाहिए पत्रकार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बुंदेलखंड जैसे पिछड़े इलाके को आधार बनाकर मासिक पत्रिका 'राइजिंग बुंदेलखंड' शुरू की गई है। इस पत्रिका में बुंदेलखंड की जन समस्याओं को उजागर किया जायेगा। भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश महिला आयोज की अध्यक्ष उपमा राय, प्रदेश कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष शोभा ओझा, टी वी पत्रकार श्वेता सिंह और बुंदेलखंड की प्रसिद्ध गुलाबी गैंग की महिलाओं ने पत्रिका का विमोचन किया।

40 रंगीन पेज वाली इस पत्रिका में बुंदेलखंड की सभी जनसमस्याओं वाली ख़बरों के साथ ही राष्ट्रीय ख़बरें प्रकाशित की गई हैं। पहले अंक में ही 'बाँध तले सूखा' जैसी इन्वेस्टिंग स्टोरी दी गई है। इस पत्रिका के मालिक रजा दुबे, संपादक रजनीश दुबे और कार्यकारी संपादक सचिन चौधरी हैं।

प्रेस विज्ञप्ति


नोएडा : 'फेम इंडिया' पत्रिका अपने नये कलेवर में आने को तैयार है। इसने बिहार में मंत्रियों की रैंकिंग के लिये सर्वे शुरू भी कर दिया है। पत्रिका की योजना कुछ और राज्यों पर भी ध्यान केंद्रित करने की है। इधर नोएडा ऑफिस में भी पत्रिका के डेस्क को नये सिरे से गठित करने की तैयारी है। फेम इंडिया में फिलहाल हिन्दी कॉपी डेस्क और रिपोर्टिंग के लिये कुछ पत्रकारों की तलाश है। भाषा और बीट पर पकड़ रखने वाले पत्रकार career@famegroup.co पर अपना आवेदन भेज सकते हैं।

प्रेस विज्ञप्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *