मध्यस्थ की सलाह पर प्रणय राय विरोधी सारे स्टेटस डिलीट मार दिया विनोद दुआ ने

विनोद दुआ ने प्रणय राय के खिलाफ फेसबुक पर जो जहर उगला था, उसे अब धो-पोंछ डाला है. ऐसा उन्होंने एक मध्यस्थ मित्र की सलाह पर किया है, जो प्रणय राय और विनोद दुआ, दोनों का कामन फ्रेंड है. यह बात खुद विनोद दुआ ने कही है. माना जा रहा है कि विनोद दुआ के तेवर को देखते हुए प्रणय राय हिल गए हैं और झगड़ा महाभारत की शक्ल न ले ले, इससे बचने के लिए बातचीत शुरू हो चुकी है. समझा जा रहा है कि कोई सम्मानजनक डील हो जाएगी.

हालांकि विनोद दुआ के करीबियों का कहना है कि सम्मानजनक डील न होने की स्थिति में दुआ साहब फिर प्रणय राय के खिलाफ ऐलान-ए-जंग कर देंगे. सूत्रों के मुताबिक 'जायका इंडिया का' प्रोग्राम बंद कर दिए जाने और एनडीटीवी के स्क्रीन से लगभग गायब कर दिए जाने से विनोद दुआ भड़क गए थे. उनसे एक पोलिटिकल प्रोग्राम की एंकरिंग कराने की बात तय हुई थी लेकिन प्रणय राय ने वो प्रोग्राम भी उन्हें नहीं दिया. खुद को साजिशन किनारे किए जाने की बात देख विनोद दुआ को पब्लिक में आना पड़ा.

दुआ-राय झगड़े में कोई अलग पेंच आपको समझ में आए तो भड़ास को बता सकते हैं, bhadas4media@gmail.com पर मेल करके. इस प्रकरण से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- pranay vinod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *