महिलाओं को देखकर खुद से नियंत्रण खो बैठते हैं एनडी तिवारी (देखें तस्वीरें)

Neeraj Ambuj : शहीदों की स्मृति में ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने फिर हरकत कर डाली। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे एनडी तिवारी ने अपनी इस हरकत से वहां मौजूद सभी लोगों को भौचक्का कर दिया। दरअसल, उदय भारत संस्था की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में शहीदों को देशभक्ति गीतों, नाटक और नृत्य के जरिये श्रद्धांजलि दी जा रही थी। संत गाडगे प्रेक्षागृह में अभिषेक एंड ग्रुप के देशभक्ति गीतों की प्रस्तुतियां जैसे ही रुकी, एनडी तिवारी मंच पर आ गए और कहने लगे- उनकी शहादत को हमें भूलना नहीं चाहिए।

इसके बाद वह ‘कदम-कदम बढ़ाए जा खुशी के गीत गाए जा…’ देशभक्ति गीत गाने लगे। इस गीत को एक बार नहीं कई बार उन्होंने गाया और दर्शकों से भी खड़े होकर गाने को कहने लगे। इसके बाद एनडी तिवारी संचालन कर रही महिला को पकड़कर जबरन डांस करने लगे, जिस पर दर्शकों ने पहले तो तालियां बजाई फिर हूटिंग शुरू कर दी। जैसे-तैसे उन्हें वापस सीट पर बैठाया गया। इसी दौरान तमाम दर्शक (ज्यादातर लड़कियां) प्रेक्षागृह छोड़कर चली गईं। हालांकि, कुछ देर बाद पूर्व मुख्यमंत्री भी कार्यक्रम से रवाना हो गए। एनडी तिवारी ने पिछले दिनों भी ऐसी ही कुछ हरकत कर एक पुलिस अधिकारी और रेलवे अधिकारी को सकते में डाल दिया था। रात के ढाई बजे पूरे लाव-लश्कर के साथ ‌एनडी तिवारी राजधानी लखनऊ के एक पुलिस थाने पहुंच गए और वहां महिला कांस्टेबल्स की जानकारी लेने लगे। उसके बाद एक रेलवे अधिकारी के साथ भी अजीब हरकत की थी। (Amar Ujala)

Zafar Irshad : जोश में आए 90 की दहलीज पर पहुंच चुके बुजुर्ग नेता नारायण दत्त तिवारी…महिला संग जबरन करने लगे डांस…. मैं बुरा नहीं हूं.. न ही बुरा बनना चाहता हूं… लेकिन कम्बखत ये जमाना.. मुझे अच्छा बनने ही नहीं देता…

Sanjay Bengani : इतिहास में कुछ इस तरह दर्ज होगा, अपनी अंतिम साँस तक पक्के कांग्रेसी रहे तिवारी.


एनडी तिवारी के डांस का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें..

http://bhadas4media.com/video/viewvideo/756/man-and-struggle/nd-tiwari-ki-harkat.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *