महिलाकर्मी से छेड़खानी करने वाले माई एफएम के सीईओ हरीश भाटिया गिरफ्तार,‍ रिहा

भास्कर समूह से एक बड़ी खबर है. इस ग्रुप के सिनर्जी मीडिया इं‍टरटेनमेंट के रेडियो 94.3 माई एफएम के सीईओ हरीश भाटिया को पुलिस ने एक वरिष्‍ठ महिलाकर्मी के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में उन्‍हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. उक्‍त महिला अधिकारी ने दिसम्‍बर महीने में नई दिल्‍ली के चितरंजन पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई  थी.

हरीश भाटिया सिनर्जी मीडिया इंटरटेनमेंट में पहले सीओओ के पद पर कार्यरत थे. हरीश को अप्रैल 2010 में प्रमोट करके सीईओ बनाया गया. हरीश के नेतृत्‍व में ही माई एफएम की 2007 में लांचिंग हुई थी. बताया जा रहा है कि उक्‍त महिलाकर्मी के साथ यह छेड़खानी पिछले साल राजस्‍थान के दौरे पर की गई थी. सूत्रों बताते हैं कि वरिष्‍ठ महिलाकर्मी ने पुलिस में जाने से पहले प्रबंधन समेत कई जगहों पर शिकायत भेजी लेकिन कहीं सुनवाई न होने के बाद उन्‍होंने पुलिस का सहारा लिया.

उक्‍त महिलाकर्मी ने लिखित शिकायत महिला आयोग के पास भी भेजा था पर आयोग ने कोई संज्ञान नहीं लिया. इसके बाद उन्‍होंने मजबूरी में हाईकोर्ट में याचिका दायर की और पुलिस में एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी. भास्‍कर के लोग भी इस प्रकरण को दबाने तथा एफएम के सीईओ को बचाने में लगे थे, परन्‍तु कोर्ट के दबाव में पुलिस को हरीश भाटिया को गिरफ्तार करना पड़ा. हालांकि बाद में उन्‍हें जमानत दे दी गई. पुलिस का कहना है कि छेड़खानी जमानती अपराध है, इसलिए उन्‍हें जमानत पर छोड़ दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *