महिला एंकर ने की फांसी लगाकर जान देने की कोशिश

झारखंड के एक लोकल न्यूज चैनल 'न्यूज लाइन' की एक महिला एंकर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना कल शाम की है. संयोगवश घर वालों ने देख लिया और तुरंत उसे फंदे से उतारकर बेहोशी की हालत में धनबाद के केन्द्रीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने तत्काल इलाज कर उसे मौत के मुंह से बचा लिया. युवती फिलहाल आईसीयू में भर्ती है.
 
अस्पताल प्रशासन द्वारा सूचना मिलते ही सराय ढेला पुलिस तुरन्त अस्पताल पहुंच गई. लड़की के आईसीयू में भर्ती होने के कारण पुलिस उसका बयान नहीं दर्ज कर सकी. इस संबंध में युवती के रिश्तेदार ने कहा कि उसने एसएससी की परीक्षा दी थी जिसमें वह असफल हो गई थी. इस कारण वह तनाव में थी. वहीं लड़की की मां ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. युवती के परिजनों की खामोशी के कारण गिरिडीह में तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.
 
बताया जा रहा है कि चैनल 'न्यूज लाइन' गिरिडीह के एक उद्योगपति का है. उनकी झारखंड तथा दूसरे राज्यों में कई फैक्ट्रियां हैं. चैनल की एक बड़े नेता के साथ काफी नजदीकी भी बताई जा रही है. युवती कई सालों से चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रही थी.
 
इस संबंध में जब भड़ास4मीडिया ने चैनल से जुड़े पुनुकांत से बात की तो उन्होंने कहा कि चैनल से उनका कोई सम्बन्ध नहीं है और इस सम्बन्ध में चैनल के मालिक बाबूलाल से बात की जा सकती है. बाबूलाल से अभी तक कोई सम्पर्क नहीं हो पाया है.
 
इस सम्बन्ध में अगर आप के पास कोई जानकारी हो तो bhadas4media@gmail.com पर मेल भेज कर भड़ास को सूचित कर सकते हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia 

Leave a Reply

Your email address will not be published.