मीटिंग में ज्ञानेंद्र शर्मा के साथ बदतमीजी, जनसंदेश टाइम्‍स से इस्‍तीफा दिया

 

जनसंदेश टाइम्‍स, लखनऊ से खबर है कि प्रधान संपादक ज्ञानेंद्र शर्मा का इस्‍तीफा हो गया है. सूत्रों का कहना है कि एमडी अनुज पोद्दार ने भरी मीटिंग में उनके साथ बदतमीजी की. अखबार का प्रभार संभालने के बाद से ही विवाद में रहने वाले अनुज पोद्दार ने वरिष्‍ठ पत्रकार तथा सूचना आयुक्‍त रह चुके ज्ञानेंद्र शर्मा के साथ जिस तरह का व्‍यवहार किया उससे पत्रकार खासे नाराज हैं.
 
ज्ञानेंद्र शर्मा को डा. सुभाष राय के इस्‍तीफा देने के बाद अखबार का प्रधान संपादक बनाया गया था. डा. राय भी अनुज के रवैये से तंग आकर अखबार को अलविदा कहा था, जिस तरीके से अनुज का व्‍यवहार संपादकों के प्रति है, उसे कतई उचित नहीं कहा जा सकता है. अनुज के बदतमीजी के बाद वरिष्‍ठ पत्रकार ज्ञानेंद्र शर्मा ने अपना इस्‍तीफा सौंप दिया. मामला इतना तल्‍खी भरा था कि ज्ञानेंद्र शर्मा के इस्‍तीफा देते ही अनुज ने प्रिंट लाइन में संपादक के रूप में अपना नाम प्रकाशित करवा लिया. 
 
जनसंदेश टाइम्‍स में काम करने वाले पत्रकार अनुज पोद्दार के रवैये से पूरी तरह नाराज हैं. संभावना जताई जा रही है कि कई और पत्रकार भी इस्‍तीफा दे सकते हैं. इस संदर्भ में ज्ञानेंद्र शर्मा से बात करने का प्रयास किया गया परन्‍तु उनसे बात नहीं हो पाई. वहीं एमडी अनुज पोद्दार का कहना था कि ज्ञानेंद्र शर्मा ने इस्‍तीफा दिया है. जल्‍द ही नए संपादक की नियुक्ति की जाएगी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *