यशवंत जी, रांची के ‘खबर मंत्र’ अखबार की अच्छाइ भी तो छापिए

यशवंत जी, आपसे आग्रह है कि आप हर किसी की बुराई छापते हैं लेकिन अच्छाई भी तो देखा कीजिए. 'खबर मन्त्र' अखबार के बारे में आपको जो लगा, शुरू के दौर में ठीक था. लेकिन अब रांची में 'खबर मन्त्र' हर एक दिन कमाल पे कमाल कर रहा है. उसे भी तो छापिए. उसके फेसबुक आईडी पर लेआऊट तो चेक कीजिए. अभी रांची में सबसे अच्छा लेआऊट दे रहा है.

खबरों में दो बार खबर का असर भी हुआ. पहला तो टैक्स मामले में और दूसरा सीएम के आवास के सामने जेप के लड़कियों को बाहर ही रखा गया था. उसे खबर मन्त्रा ने प्रकाशित किया तो वहां से सारे जैप की पुलिस यानि लड़कियों को वहां से हटा दिया गया।  आज गरीबों को 4 महीनों से उनका खाना नहीं मिल रहा है।

मैं तो आपको अपना छोटा भाई समझ कर यही कहूंगा अब तो इसको जरूर प्रकाशित करें कि कंटेट भी अच्छा हो गया है, लेआऊट भी धमाल हो गया है। और हर दिन कुछ न कुछ नया खबर का असर भी हो रहा है। आपसे आग्रह है कि इसको जरूर अपने वेब पर डालिए। मैं अपना नाम भी बता रहा हूं। मेरा नाम जगजीवन है और मैं इस अखबार का चीफ डीजाइनर हूं। सारा लेआऊट मैं ही तय कर रहा हूं। इससे पहले हिन्दुस्तान में कई संस्करण को लांच भी कराया हूं। बिजनेस भास्कर में 4 साल रहा हूं।

आपका

जगजीवन

खबर मंत्रा

रांची


संबंधित खबर…

हरिनारायण सिंह के नेतृत्व में 'खबर मंत्र' की झारखंड में दमदार दस्तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *