यशवंत व्यास और अमर उजाला के रास्ते अलग, राजेंद्र गुप्ता और राजीव पांडे की नई पारी

चर्चा है कि यशवंत व्यास अब अमर उजाला से सक्रिय रूप से नहीं जुड़े हुए हैं. अमर उजाला अखबार से उन्हें पहले ही हटा दिया गया था. उन्हें मैग्जीन निकालने और चलाने की जिम्मेदारी दी गई थी. मैग्जीन निकालने चलाने के लिए बनाई गई कंपनी में यशवंत व्यास को हिस्सेदार भी बनाया गया. ताजी सूचना के मुताबिक यशवंत व्यास अमर उजाला से अलग हो चुके हैं. मैग्जीन निकालने की प्रक्रिया से थोड़ा बहुत ही संबंध बना हुआ है उनका. सूत्रों का कहना है कि वे जयपुर में सेटल हो गए हैं. उनकी नई पारी के बारे में पता नहीं चल सका है. यशवंत व्यास को जब इस बारे में फोन किया गया तो उन्होंने फोन पिक नहीं किया. 

सतना से प्रकाशित हिंदी दैनिक 'मध्य प्रदेश जनसंदेश' में राजेंद्र गुप्ता ने बतौर सीनियर सरकुलेशन मैनेजर नई पारी की शुरुआत की है. राजेंद्र अमर उजाला समेत कई बड़े अखबारों में कई पदों पर काम कर चुके हैं.

अमर उजाला हल्द्वानी में कार्यरत वरिष्ठ उप संपादक राजीव पांडे ने अमर उजाला को बाय-बाय बोल दिया है. राजीव पांडे 9 मार्च को जालंधर में दैनिक भास्कर ज्वाइन करेंगे. रिपोर्टिंग और डेस्क का अनुभव रखने वाले राजीव अमर उजाला के साथ पिछले करीब पांच साल से जुड़े रहे हैं. हल्द्वानी से पूर्व राजीव अमर उजाला में ही देहरादून में कार्यरत रहे हैं.

भड़ास तक अपनी बात bhadas4media@gmail.com पर मेल करके पहुंचा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *