यूपी में जंगलराज : बिजनौर में भी लड़की को जिंदा जलाया

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। इटावा के बाद अब बिजनौर में भी एक नाबालिग लड़की को जिंदा जलाऩे का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक होमगार्ड ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की को जिंदा जला दिया। लड़की की मौत हो चुकी है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मजिस्ट्रेट के सामने मृत्यु पूर्व दिए गये बयान में युवती ने गांव के ही पांच लोगों पर जलाने का आरोप लगाया। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी होमगार्ड कैलाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना में नामजद चार आरोपियों की तलाश कर रही है।

यूपी में अपराधों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं और एक के बाद एक अपराधों को अंजाम देते चले जा रहे हैं। कल ही आजमगढ़ में बीएसपी के पूर्व विधायक की हत्या के बाद जबरदस्त बवाल मचा था। इसके अलावा कल ही इटावा में गैंगरेप के बाद जलाई गई लड़की की मौत हुई थी। एक के बाद एक होती इन तमाम वारदातों के बाद सवाल उठ रहे हैं कि यूपी में क्या वाकई कानून का राज है। अखिलेश सरकार में अपराधियों के हौंसले क्यों बुलंद हैं। आखिर कब जागेगी यूपी सरकार।  (साभार- आईबीएन7)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *