रघु, भुवनेश, अजीत, आशीष, सुशील, मनोज, वीओएम के बारे में सूचनाएं

रघु आदित्य ने राजस्थान से जल्द ही शुरू होने वाले न्यूज चैनल 'न्यूज इंडिया' ज्वाइन कर लिया है. उन्हें एक्जीक्यूटिव एडिटर का पद दिया गया है. दैनिक भास्कर समूह के बीटीवी में रघु कार्य कर रहे थे. रघु के अलावा भुवनेश तिवाड़ी ने भी 'न्यूज इंडिया' का दामन थाम लिया है. भुवनेश अभी सिटी न्यूज में काम कर रहे थे. 'न्यूज इंडिया' के टेक्निकल डिपार्टमेंट में अजीत सिंह और आशीष नागर ने ज्वाइन किया है.

उधर, पत्रकार विशाल शर्मा के बारे में खबर है कि उन्होंने ईटीवी, राजस्थान से इस्तीफा दे दिया है. विशाल 'फर्स्ट इंडिया' न्यूज़ चैनल के साथ जुड़ रहे हैं. एक अन्य जानकारी के मुताबिक जयपुर के पत्रकार राहुल गौतम ने पंजाब केसरी ज्वाइन किया है.

गुड़गांव से प्रसारित होने वाले हरियाणा केंद्रित न्यूज चैनल 'ख़बरें अभी तक' से सुशील खरे और मनोज तिवारी जुड़ गए हैं. खरे इसके पहले दैनिक हिन्द-वतन, राष्ट्रीय सहारा अखबार और डायलॉग इंडिया मैग्जीन, समाचार प्लस न्यूज़ चैनल उत्तराखंड में काम कर चुके हैं. मनोज तिवारी अमर उजाला, दैनिक जागरण, न्यूज़ एक्सप्रेस आदि में काम कर चुके हैं.

लखनऊ से प्रकाशित वॉयस ऑफ़ मूवमेंट गुरुवार से दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है. यह बात गुरुवार की सुबह की है जब कर्मचारियों को कॉल करके ऑफिस आने को मना किया गया. कहा जा रहा है कि वॉयस ऑफ़ मूवमेंट में प्रभात रंजन दीन और उनकी टीम की एंट्री होने वाली है. इस बात का खुलासा आगामी 10 फरवरी तक हो जायेगा. आशंका यह भी जताई जा रही है कि पुराने स्टाफ को हटा दिया जाएगा. 

भड़ास से संपर्क bhadas4media@gmail.com के जरिए किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *