रजत शर्मा के प्रायोजित अदालती कार्यवाही को नकवी ने लात मार दिया

Chanchal Bhu : इंडिया टीवी से कमर वहीद नकवी का इस्तीफा. हमें मालूम था, मीडिया में हैं कुछ लोग जिनके पास रीढ़ की हड्डी है. खुद्दारी है. रजत शर्मा और उनके प्रायोजित अदालती कार्यवाही के खिलाफ नकवी ने नौकरी को लात मार दिया और बाहर आ गए हैं. यह है प्रचार की प्रायोजित प्रतियोगिता जो डिब्बों के बीच खेला जा रहा है. नकवी का इस्तीफा मुल्क के चौथे खम्भे की हिफाजत में दर्ज हो रहा है. तुर्रा यह कि नकवी ठेठ बनारस से हैं और बनारस इस खबर से बेचैन है. हम अपने दोस्त नकवी को बधाई देते हैं, आपने लाज रख ली गुरु! (स्तंभकार, आर्टिस्ट, लीडर चंचल के फेसबुक वॉल से.)

Sanjay Tiwari :  कुछ पत्रकारों की रीढ़ आपातकाल में भी सलामत थी. कुछ की इस मोदीकाल में भी सलामत है. सुन रहा हूं इंडिया टीवी के न्यूज डायरेक्टर कमर वहीद नकवी ने मोदियापे के विरोध में इस्तीफा दे दिया है.

आप भी हैरान हो सकते हैं कि जब ट्विटर की इस ट्वीट में कुछ कहा नहीं गया है तो फिर इतने हैशटैग लगाकर क्यों ट्वीट किया गया है। असल में यह मोदी के पेड पीआर एजंसियों का काम है। वे इसी तरह हैशटैग मैनिपुलेश करके मोदी को ट्विटर की चर्चा में उठाकर ले आते हैं और इस तरह हैशटैग मैनिपुलेशन के जरिए मोदी ट्विटर ट्रेन्ड में भी पॉपुलर हो जाते हैं। (वेब जर्नलिस्ट संजय तिवारी के फेसबुक वॉल से.)

संबंधित खबरें:

रजत शर्मा-नरेंद्र मोदी में अनैतिक डील के खिलाफ इंडिया टीवी के चीफ एडिटर नकवी ने दिया इस्तीफा

xxx

नक़वीजी के इस कदम से हमारे जैसे बहुत से लोग फिलहाल आश्‍वस्‍त हो सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *