राजस्‍थान में ईटीवी को झटका, ब्‍यूरोचीफ समेत सात लोग पहुंचे समाचार प्‍लस

समाचार प्‍लस ने राजस्‍थान में ईटीवी को जबरर्दस्‍त झटका दिया है. दर्जनों लोगों को अपने साथ जोड़ा है. शुरुआती खबर है कि ईटीवी से इस्‍तीफा देकर जेपी शर्मा ने अपनी नई पारी समाचार प्‍लस के साथ शुरू की है. वे ईटीवी में ब्‍यूरोचीफ थे. उन्‍हें समाचार प्‍लस में भी राजस्‍थान का ब्‍यूरोचीफ बनाया गया है.

ईटीवी से सीनियर करेस्‍पांडेंट आलोक शर्मा ने भी इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने भी अपनी नई पारी समाचार प्‍लस के साथ शुरू की है. उन्‍हें प्रिंसिपल करेस्‍पांडेंट बनाया गया है. सीनियर करेस्‍पांडेंट राकेश शर्मा भी ईटीवी से इस्‍तीफा देकर समाचार प्‍लस के साथ अपनी नई पारी शुरू की है. उन्‍हें भी प्रिंसिपल करेस्‍पांडेंट बनाया गया है. जितेंद्र शर्मा ने भी ईटीवी से इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर करेस्‍पांडेंट के पद पर कार्यरत थे. उन्‍होंने भी अपनी नई पारी समाचार प्‍लस के साथ सीनियर करेस्‍पांडेंट के रूप में शुरू की है.

चंद्रशेखर भी ईटीवी से इस्‍तीफा देकर समाचार प्‍लस से जुड़ गए हैं. वे ईटीवी में सीनियर रिपोर्टर के पद पर कार्यरत थे. उन्‍हें समाचार प्‍लस में करेस्‍पांडेंट बनाया गया है. ईटीवी छोड़कर अरबाज खान ने भी समाचार प्‍लस ज्‍वाइन किया है. वे ईटीवी में रिपोर्टर थे उन्‍हें समाचार प्‍लस में भी इसी पद पर लाया गया है. इसके अलावा एचबीसी से इस्‍तीफा देकर ऐश्‍वर्य प्रधान भी समाचार प्‍लस से जुड़ गए हैं, उन्‍हें रिपोर्टर बनाया गया है. इन लोगों के अलावा टेक्निकल सेक्‍शन में भी कई लोगों के जुड़ने की सूचना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *