राजा भैया के और करीब पहुंची सीबीआई टीम

प्रतापगढ़। बलीपुर के तिहरे हत्याकांड में अब सीबीआई की जांच की जद में राजा भैया और उनके अति करीबी आ गए हैं। अब सीबीआई राजा भैया की चौखट से मात्र कुछ कदम दूर है। शनिवार को एमएलसी गोपालजी समेत कई लोगों से सीबीआई कैंप कार्यालय में पूछताछ हुई। लगभग ढाई घंटे बाद बाहर निकले गोपालजी ने कहा कि न्याय के लिए राजा भैया परिवार नार्को टेस्ट भी कराने को तैयार है ताकि सच्‍चाई सबके सामने आ सके।

पिछले तीन सप्‍ताह की जांच के दौरान सीबीआई के निशाने पर प्रधान व उसके हत्यारोपी के परिजन, घटनास्थल पर मौजूद रहे लोग और भगोड़े पुलिस वाले ही थे। राजा भैया और उनके साथ सीओ की हत्या में नामजद किसी से भी सीबीआई ने पूछताछ नहीं की थी। शुक्रवार को प्रधान के भाई पवन की ओर से राजा भैया, बाबागंज विधायक और उनके करीबियों पर धमकाने वाली तहरीर मिलने के बाद शनिवार को सीबीआई की जांच राजा भैया के करीबियों की ओर घूम गई। सीबीआई ने शनिवार को राजा भैया के अति करीबी एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपालजी को तलब कर लिया। इसके बाद से ही सीबीआई के राजा भैया के चौखट पर पहुंचने के कयास लगने लगे।

अपराह्न साढ़े तीन बजे गोपालजी सीबीआई के कैंप कार्यालय में दाखिल हुए। उनसे लगभग ढाई घंटे तक पूछताछ चली। सूत्रों का कहना है कि गोपालजी से घटनाक्रम के बाबत पूछताछ की गई क्योंकि घटना की जानकारी मिलने पर देर रात वह बलीपुर गांव पहुंचे थे। गोपालजी से पूछताछ के बाद यह कहा जा रहा है कि किसी भी दिन राजा भैया को सीबीआई तलब कर सकती है। हालांकि गोपाल जी ने सीबीआई को क्‍या जानकारी दी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

कैंप कार्यालय से बाहर निकलने के बाद गोपालजी ने पत्रकारों से कहा कि राजा भैया परिवार इस मामले में न्याय चाहता है। इधर, गोपालजी से पहले सीबीआई टीम ने बलीपुर गांव के गुल्ले सरोज, नन्हू सरोज, राममूरत पटेल, भोला पटेल, रामा, मुन्ना, लगडू सिंह से घंटों पूछताछ किया। सुबह प्रधान के घर पहुंची सीबीआई टीम ने परिजनों से घंटों पूछताछ कर सीओ की हत्या का राज उगलवाने का प्रयास किया था। हालांकि सीबीआई अभी कुछ खुलासा नहीं कर रही है, लेकिन बताया जा रहा है सीबीआई खुलासे के बिल्‍कुल करीब पहुंच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *