रासबिहारी की नई पारी, शाहिद रजा का ट्रांसफर, बंसल से कई गए, कैलाश लाएंगे अपना अखबार

आलोक मेहता अपने साथ रास बिहारी को भी ले गए. अधिकारी ब्रदर्स की अंग्रेजी मैग्जीन 'गवर्नेंस नाऊ' का हिंदी एडिशन लांच कराने का जिम्मा आलोक मेहता को दिया गया है. जहां आलोक मेहता जाते हैं, वहां रास बिहारी जरूर होते हैं. सो, इस बार भी आलोक मेहात ने रास बिहारी को अपने साथ जोड़ लिया है और उन्हें सीनियर एडिटर बनाया है. आलोक मेहता खुद प्रधान संपादक हैं. मैग्जीन 15 अगस्त को लांच करने की तैयारी है. यह मैग्जीन विशुद्ध पीआर मैग्जीन है और इसमें पत्रकारिता के नाम पर पीआरगिरी होती है.

सीएनबीसी टीवी18 ने नेशनल न्यूज एडिटर के रूप में सीनियर एडिटर सिद्धार्थ जराबी को प्रमोट किया है. अपनी नई भूमिका में सिद्धार्थ नेशनल रिपोर्टिंग टीम की कमान संभालेंगे, और साथ ही उन पर स्पेशल न्यूज़ प्रोग्रामिंग की भी जिम्मेदीरी रहेगी. सिद्धार्थ पहले आर्थिक नीति के संपादक थे और सीएनबीसी-टीवी18 के दिल्ली ब्यूरो चीफ़ थे.

उधर, दैनिक जागरण, जालंधर से मिली जानकारी के मुताबिक न्यूज एडिटर शाहिद रजा नोएडा अटैच कर दिए गए हैं. वे नोएडा में राजीव सचान को रिपोर्ट करेंगे.

बंसल न्यूज एमपी सीजी के लिए विभिन्न जिलों में कार्य कर रहे रिपोर्टरों देवेंद्र, युवराज मिश्रा, रवि शुक्ला, सोमेश पटेल ने इस्तीफा दे दिया है. इन लोगों ने बिना पेमेंट काम कराने का आरोप चैनल प्रबंधन पर लगाया है.

शहडोल से खबर है कि कैलाश लालवानी राज एक्सप्रेस शहडोल ब्यूरो के पद से इस्तीफा देकर खुद का दैनिक अखबार 'हाले हलचल' का प्रकाशन जल्द करने जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *