रिफत जावेद के पर करते, संजय ब्रागटा की बल्ले-बल्ले, सरबोजीत और नवीन झुनझुनवाला को नई जिम्मेदारी

टीवी टुडे ग्रुप के चारों चैनलों के मैनेजिंग एडिटर इनपुट रिफत जावेद का काम अब संजय बरागटा को दिया गया है. संजय बरागटा अभी तक 'दिल्ली आज तक' को संभाल रहे थे. रिफत जावेद की भिड़ंत ढेर सारे पत्रकारों से हुई थी. कई रिपोर्टरों और सीनियरों से उनके तनाव की खबरें आ रही थीं. ये नहीं पता चल पाया है कि रिफत जावेद को पूरी तरह टीवी टुडे ग्रुप से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है या उन्हें कोई नई जिम्मेदारी दी गई है.

जी इंडिया ऐंटरप्राइजेज़ लिमिटेड ने हिन्दी एंटरटेनमेंट चैनल्स जी टीवी, जी अनमोल, स्माइल, 9x और जी टीवी एचडी के लिए सरबोजीत चटर्जी को सीनियर वाइस प्रेजिडेंट, मार्केटिंग नियुक्त किया है.  चटर्जी को मीडिया मार्केटिंग और कंटेंट का 13 साल का अनुभव है. वह डीएनए में सीनियर वाइस प्रेजिडेंट- मार्केटिंग के पद पर नियुक्त थे.

बीबीसी ग्लोबल न्यूज लिमिटेड ने इंडियन ऑपरेशंस के लिए नवीन झुनझुनवाला को सीओओ के पद पर नियुक्ति किया है. ये कंपनी बीबीसी के न्यूज ऑपरेशंस, बीबीसी वर्ल्ड न्यूज और bbc.com/news का संचालन करती है.  भारत में कंपनी की व्यापारिक जरूरतों के लिए पिछले साल यह पद बनाया गया था. नवीन कई सालों से टर्नर इंटरनेशनल इंडिया के साथ जुडे हुए थे.

कुछ आपको भी कहना है? हां… तो bhadas4media@gmail.com पर मेल करें.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia 

Leave a Reply

Your email address will not be published.