लखनऊ में अमर उजाला के दो पत्रकारों के बीच जमकर मारपीट

लखनऊ से सूचना है कि अमर उजाला के दो पत्रकारों में आपस में ही जमकर मारपीट हो गई है. इसका कारण आपसी राजनीति और इगो का हर्ट होना है. एक पत्रकार महोदय काफी समय से दूसरे से खार खाए हुए थे. जब दोनों आमने-सामने हुए तो एक ने दूसरे से हाथ मिलाना चाहा. दूसरे ने हाथ मिलाए बगैर भला बुरा कहना शुरू कर दिया.

इस पर पहले ने मारपीट शुरू कर दी. इस मार पिटाई को लेकर लखनऊ के पत्रकारों के बीच खूब चर्चा है. मारपीट करने वाले पत्रकारों का नाम नहीं पता चल पाया है. अगर आपको पूरा घटनाक्रम और पत्रकारों का नाम मालूम हो तो नीचे के कमेंट बाक्स में विवरण के साथ लिख सकते हैं या फिर भड़ास के पास bhadas4media@gmail.com के जरिए भेज सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि अमर उजाला की लखनऊ यूनिट ही एकमात्र ऐसी यूनिट है जहां आए दिन आपस में गाली गलौज और मारपीट हुआ करती है. कभी संपादक पंचोली अपने अधीनस्थों को गालियां देता है तो कभी दो पत्रकारों के बीच आपसी मारपीट हो जाया करती है. इस सबके पीछे संपादक पंचोली की घटिया राजनीति और अमानवीय व्यवहार है. लखनऊ यूनिट से दर्जनों पत्रकारों को गाली गलौज या अपमानजनक व्यवहार के कारण छोड़ना पड़ा है. यह नहीं पता चल पाया है कि जो ताजी मारपीट की घटना है, उसके पीछे असली कारण संपादक पंचोली हैं या कोई और.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *