लाइव इंडिया पर नए लोगों की ऐसी कृपा बरसी की चैनल टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गया!

खबर लाइव इंडिया से……. चैनल पर नये लोगों की कृपा इतनी बरस रही हैं कि चैनल TRP  की लिस्ट से ही बाहर हो गया है….. लेकिन सपने और बाते और दावे और बैठकों का दौर तो ऐसा कि नंबर वन चैनल वाले भी हिल जाएं….. शरमा जाएं…… लाइव इंडिया का ऑफिस नोएडा जाने की तैयारी में है….. राय मशविरा रोजाना जारी है…. कुछ लोग पैसा बनाने के रास्तों पर जी जान से जुटे हैं….. मालिकों को विश्वास में लेने की कोशिश जारी है….

एक संपादक महोदय चाहते है कि उनकी मर्जी के मुताबिक नियुक्तियां की जाएं… इसलिए पुराने काबिल लोगों को भी परेशान करने की प्रक्रिया पूरी शिद्दत से जारी हैं….. M  फैक्टर अपने आप को चैनल का सबसे सक्रिय चेहरा बनाने की कोशिश में लगा है….. फिर चाहें बैसिर पैर की खबरों को भी डेस्क पर लादने की बात ही क्यों न हो…. असाइनमेंट में बैठीं मोहतरमा का ज्ञान जगजाहिर है….. संपादक महोदय की दया पर आगे बढ रहे हैं कुछ लोग… अब तो एंकरिंग भी करने लगे… फंबल इतने कि अल्लाह मालिक……. सामान्य जानकारी का तो जिक्र ही छोड़िए …. मैनेजमेंट को धीरे धीरे कई तरह के सबूत मिल रहे हैं … धमाका नोएडा जाने तक हो जायेगा…..

जानकारी ये भी मिली है कि कुछ लोगों को जल्द लिफाफा थमाया जा सकता है… कुल छह बंदे हैं… नाम धीरे-धीरे कनफर्म होने लगे हैं… चैनल में ये ऐसे प्राणी हैं जो बातें तो बड़ी बड़ी करते हैं लेकिन इनकी हालत बद से बदतर होती जा रहीं है …… माना जा रहा हैं कि कुर्सी बचाने के लिए ये लोग भी पूरी तैयारी में हैं …लड़ाई आर पार की ही होगी………. जाते जाते एक और खबर… यह चैनल आम आदमी पार्टी के लिए जी जान से काम कर रहा हैं …. इसकी खबरें चलाने का सीधा आदेश डेस्क को आये दिन दे दिया जाता है …. (कानाफूसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *