लादेन को अमेरिका ने नहीं मारा, उसने खुद को बम से उड़ाया!

वॉशिंगटन : अमेरिका आज भी अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन को मारने की वाहवाही लूटता है। लेकिन अब एक नई जानकारी के मुताबिक ओसामा को अमेरिका ने नहीं बल्कि ओसामा ने खुद को मार लिया था यानी खुद के हाथों खुदकुशी कर ली थी।

ओसामा के पूर्व बॉडीगार्ड ने दावा किया है कि ओसामा ने खुद को अपने ही हाथों मार लिया था। बॉडीगार्ड के मुताबिक ओसामा बिन लादेन को अमरीकी नेवी सील्स नहीं मारा था, बल्कि उसने खुद को बम से उड़ा लिया था। ओसामा के इस पूर्व बॉडीगार्ड के दावे पर कितनी सच्‍चाई है, यह बात या तो वह ही जानते हैं या फिर अमेरिका।

लादेन के पूर्व बॉडीगार्ड नबील नईम अब्‍दुल फतेह ने कहा कि जिस वक्‍त ओसामा की मौत हुई, उस वक्‍त वह व‍हां मौजूद नहीं था। हालांकि ओसामा के विरोधियों का मनाना है कि उसके समर्थक जानबूझ कर ऐसी बातें फैलाते है और पूर्व बॉडीगार्ड के दावे में कोई भी सच्‍चाई नहीं है। ओसामा बिन लादेन को पाकिस्‍तान के ऐबटाबाद में 2 मई, 2011 को अमेरिकी सील कमांडरों की कार्रवाई में मारा गया था।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में नईम ने कहा कि ओसामा को समुद्र में दफनाने की बात हजम नहीं होती। उसने आरोप लगाया कि इस मामले में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा झूठ बोल रहे हैं। नईम ने यह भी कहा कि ओसामा 10 साल से विस्फोटकों से लदा बेल्ट पहन रहा था और पकड़े जाने के डर से उसने खुद को उस फिदाईन बेल्ट से उड़ा लिया। (जी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *