‘लेमन टीवी’ के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत

मुंबई में अंबोली पुलिस स्टेशन में लेमन टीवी के खिलाफ एक शिकायत दी गई है. इसमें लेमन टीवी के कर्ताधर्ताओं पर एक्सटार्शन समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. ये कंप्लेन 'इनवेस्टमेंट कंज्यूमर ग्रीवांसेज सोशायटी' (आईसीजीएस) की तरफ से संदीप गुहे, येलप्पा और प्रकाश कृष्णन ने दी है.

बताया जाता है कि आईसीजीएस का गठन प्रदीप नांबियार ने किया हुआ है. ये वही नांबियार हैं जो कभी लेमन टीवी और चैनल वन में हुआ करते थे, जिसके मालिक जहीर अहमद हैं. जहीर अहमद के साथ मिलकर प्रदीप नांबियार ने कई कंपनियों के खिलाफ अभियान चलाया. इन्हीं में से एक चिटफंड कंपनी साईं प्रसाद भी है.

साईं प्रसाद से मिले 'आफर' के बाद प्रदीप नांबियार ने जहीर अहमद का साथ छोड़ दिया और साईं प्रसाद में एडवायजर के बतौर ज्वाइन कर लिया. सूत्रों के मुताबिक किन्हीं मसलों पर जहीर अहमद और प्रदीप नांबियार में मतभेद हो गया. उसके बाद प्रदीप नांबियार ने बंदूक की नली जहीर अहमद की तरफ घुमा दी है.

उधर यह भी कहा जा रहा है कि जहीर अहमद के साथ-साथ जिन-जिन लोगों ने काम किया या दोस्ती की, उन-उन से किसी न किसी समय संबंध जरूर खराब हुए. इसी कारण जितने लोग भी कभी जहीर अहमद के साथ थे, आज उनके विरोधी बन चुके हैं. इन सारे आरोपों को लेकर जहीर अहमद का कहना है कि मैं विरोधों की परवाह नहीं करता, अपना काम ईमानदारी से करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *