लोकल बिजनेस की खबरों पर आधारित बिजनेस रिपोर्टर डॉट इन लांच

स्वर्णिम न्यूज नेटवर्क भोपाल द्वारा लोकल बिजनेस की खबरों पर आधारित हिन्दी न्यूज वेबसाइट बिजनेस रिपोर्टर डॉट इन (www.businessreporter.in) लांच किया गया है। बिजनेस रिपोर्टर डॉट इन में प्रारंभिक तौर पर भोपाल (मध्यप्रदेश) में संचालित समस्त लोकल व्यवसायिक गतिविधियों को विषयवार (सेंगमेंट वाइज) खबरों के माध्यम से प्रसारित किया जा रहा है। भोपाल के बाद देश के प्रमुख शहरों की व्यवसायिक गतिविधियों की खबरें शामिल की जाएगी।

बिजनेस रिपोर्टर डॉट इन के संचालक व संपादक सत्यनारायण वर्मा ने बताया कि इस वेबसाइट का उद्देश्‍य शहरों में संचालित समस्त व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की गतिविधियों व कार्यप्रणाली के साथ ही उनकी यदि कोई खास उपलब्धि हो तो (जो प्रतिष्ठान-संस्थान-उपक्रम को दूसरों से अलग छवि प्रदान करता हो) उसे पाठकों के सामने लाया जाएगा। उनके अनुसार बिजनेस रिपोर्टर डॉट इन में खबरों की कुछ खास बातों को ध्यान में रखकर व अध्ययन करके विषयवार (सेंगमेंट वाइज) आकर्षक स्वरूप में प्रकाशित करने का प्रयास किया जा रहा है।

इनमें प्रतिष्ठान-संस्थान-उपक्रम में उपलब्ध सुविधाएं, संस्थान की विषेषता, विगत वर्षों की सफलता, संचालक का साक्षात्कार, संचालक का अनुभव व भविष्य की कार्ययोजना को ध्यान में रखकर खबरों को प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बेवसाइट में बिजनेस की खबरों के अलावा सिटी रिपोर्ट, सिटी इवेंट्स, एक्टीविटीज के साथ ही सिनेमा, ग्लैमर, फैशन, लाइफस्टाइल व समसामयिक विषयों पर आलेख भी प्रकाशित किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *