वरिष्ठ पत्रकार सुरेन्द्र सेठी के निवास पर हमला

नीमच, मध्य प्रदेश। वरिष्ठ पत्रकार सुरेन्द्र सेठी के निवास व सांध्य दैनिक मालवा आज तक के कार्यालय पर 8-10 अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की. इन लोगों ने पत्थरों की बारिश कर सेठी के निवास पर लगे सभी शीशे चकनाचूर कर दिए व सेठी के निवास के समीप खड़ी नाकोड़ा कार ड्राइविंग स्कूल की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. 
 
28 नवम्बर की रात सेठी, उनकी पत्नी और पुत्र नीमच में अपने स्थानीय निवास बंगला नं. 48 पर आराम कर रहे थे कि अचानक जोर से कांच टूटने की आवाज आई. वो कुछ समझ पाते कि तब तक उन्होंने देखा कि उनके घर में खिड़की व रोशनदान से पत्थरों की बारिश हो रही थी. लगातार आ रहे पत्थरों के चलते सेठी परिवार का कोई भी सदस्य यह नहीं देख पाया कि हमलावर कौन थे. तोड़फोड़ की आवाज सुन जब उस क्षेत्र का चौकीदार वहां आया तो सभी लोग भाग गए. 
 
चौकीदार ने सेठी को बताया कि तोड़फोड़ करने वाले 4-5 मोटर साइकिल पर सवार होकर आए 8-10 लोग थे. श्री सेठी ने बताया कि उनके समाचार पत्र में प्रकाशित हो रही खबरों से बौखलाकर यह कायराना हरकत की गई है. श्री सेठी ने अश्विनी भारद्वाज व निर्दलीय उम्मीदवार राजू निरंजन तिवारी के इशारे पर तोड़फोड़ होना बताया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *