विजय बहुगुणा ने लॉन्च की अमर उजाला की देहरादून केंद्रित उप-वेबसाइट

अमर उजाला ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के लिए विशेष वेबसाइट www.dehradun.amarujala.com लॉन्च कर दी है। राज्यपाल अजीज कुरैशी की उपस्थ‌िति‌ में प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने गुरुवार को राजभवन में इसका लोकार्पण किया। अमर उजाला अखबार के अनुभवी रिपोर्टरों और संपादकों की टीम ही इस वेबसाइट के ल‌िए खबरें जुटाएगी। इसके जरिए अब शहर की खबरें तत्काल पाठकों तक पह‌ुंचेंगी और इसे देश-दुनिया के पाठक अपने कंप्यूटर या मोबाइल पर पढ़ सकेंगे।

इससे पहले भी देहरादून की खबरें www.amarujala.com पर उपलब्ध थीं, लेकिन पहली बार देहरादून के ल‌िए संपूर्ण वेबसाइट तैयार की गई है। विभिन्न वर्ग के पाठकों और उनकी अभिरुचियों-जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये वेबसाइट बनाई गई है। इसमें पाठकों की भागीदारी को भी खासा महत्व दिया गया है। ‘अमर उजाला’ ने न केवल देहरादून को समझा, बल्कि उसके हर संघर्ष और मुश्किल से उबरने के उसके जज्बे को जिया भी है। हम जानते हैं कि बदलते वक्‍त के साथ खबरों से रू-ब-रू होने का आपका अंदाज भी बदल रहा है।

अब खबरें कंप्यूटर/लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल के रास्ते हर समय आपका दरवाजा खटखटाती रहती हैं। इसलिए हम लेकर आए हैं, आपके दून की अपनी खास वेबसाइट www.dehradun.amarujala.com। यहां हर खबर, हर लाइन अब होगी, हर पल ऑनलाइन। राजनीति से लेकर कैम्पस और क्राइम से लेकर सिटी हलचल तक हर खबर हम आप तक पहुंचाएंगे लाइव। साथ में होगा गॉसिप अड्डा, ब्लॉग, सि‌टिजन जर्नलिस्ट, खाना-खजाना और वीकेंड प्लानर भी। चाहे शहर का कोई पर्व हो या सामाजिक-राजनीतिक हलचल, हम सब कुछ आपके लिए साकार करेंगे अनगिनत तस्वीरों के साथ, और यह सब होगा आपकी भागीदारी से। देहरादून में बसे लोगों के साथ ही दुनिया भर में रहने वाले देहरादून समेत उत्तराखंड के अप्रवासियों के लिए भी अपने शहर से पल-पल जुड़े रहने का सिर्फ एक पता है…www.dehradun.amarujala.com

साभार- अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *